logo-image

DAIS Annual Day: स्कूल में आराध्या बच्चन ने किया परफॉर्म, तलाक की अफवाहों के बीच चियर करते दिखे मम्मी-डैडी ऐश्वर्या-अभिषेक

DIAS Annual Day: मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में वार्षिक समारोह हुआ था. यहां अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन भी पढ़ती हैं जिन्होंने शानदार परफॉर्मेंस दिया था.

Updated on: 16 Dec 2023, 10:28 AM

नई दिल्ली:

Aaradhya bachchan Dance Performance: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन सोशल मीडिया क्वीन बन गई हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स ऐश्वर्या राय की बेबी गर्ल आराध्या ने अपने डांस, कॉन्फिडेंस और खूबसूरती से सबका दिल जीत लिया है. इंटरनेट पर आज आराध्या ही आराध्या छाई हुई हैं. दरअससल, 15 दिसंबर को, मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में वार्षिक समारोह आयोजित किया गया था. इस स्कूल फंक्शन में स्टार किड आराध्या बच्चन ने भी अपना परफॉर्मेंस दिया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही आराध्या के मॉम-डैड ऐश्वर्या और अभिषेक भी उनके लिए चियर करते नजर आ रहे हैं.  ऐश्वर्या और अभिषेक ने बेटी के फंक्शन में साथ दिखकर कहीं न कहीं तलाक की अफवाहों को खत्म कर दिया है. 

आराध्या बच्चन वीडियो में कमाल का स्टेज परफर्मेंस दे रही हैं. ब्लैक ओवरकोट गाउन में वो कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. उनके तीखे नैन-नक्श और अदाओं ने सबके दिलों पर छुरियां चला दी हैं. खासतौर पर इस वीडियो में हर कोई आराध्या के कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Six Sigma Films (@sixsigmafilms)

आराध्या बच्चन के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वीडियो में आराध्या बच्चन स्टेज पर कई सारे बैकग्राउंड डांसर्स के साथ परफॉर्म कर रही हैं. स्टार किड आराध्या ने डोव कैमरून और क्रिस्टिन चेनोवेथ के एक सॉन्ग 'एविल लाइक मी' पर परफॉर्मेंस दिया था. उन्होंने ब्लैक आउटफिट पहना था जिसे लंबे गहरे काजल और एक खूबसूरत मोतियों के नेकपीस से इस लुक को कंप्लीट किया था. स्टेज शो में आराध्या का हेयरस्टाइल भी चर्चा में हैं उन्होंने जूड़ा बांधा हुआ है. कॉन्फिडेंस से भरपूर, वह म्यूजिकल स्टेज परफॉर्मेंस में इंग्लिश में डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. आराध्या के शानदार परफॉर्मेंस के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. 

एक वीडियो में आराध्या जैसी ही मंच पर आती हैं वो बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ डायलॉग बोलती हैं, साथ में डांस और अदाकारी भी है. एक्सप्रेशन के मामले में भी आराध्या सबको मात देती हैं. इस वीडियो को देख फैंस का कहना है कि आराध्या में उनकी सुपर मॉम ऐश्वर्या की झलक देखने को मिलती है. आखिरकार वो मिस यूनिवर्स की बेटी जो हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AISHVERSE 💌 (@theaishverse)

आराध्या के मम्मी-पापा ऐश्वर्या राय और अभिषेक भी दर्शकों की लाइन में बैठे उनके लिए चियर कर रहे थे. ऐश्वर्या अपनी बेटी का वीडियो बनती दिख रही थीं.  इवेंट में अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन सहित पूरा बच्चन परिवार मौजूद था. सभी आराध्या को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे. 

आराध्या के अलावा सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर का भी डांस वीडियो वायरल है. साथ ही शाहरुख खान के बेटे अबराम ने भी लोगों को डैडी SRK के सिग्नेचर पोज को परफॉर्म करके सबको इम्प्रेस कर लिया है.