logo-image

Bigg Boss OTT 2: मर्दों पर फिसलती है...सुनते ही फूट-फूटकर रोईं मनीषा रानी, बेबिका ने दिए ताने

टीवी एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे मनीषा रानी की कट्टर दुश्मन बन बैठी हैं. दोहपर के लंच को लेकर दोनों की बहस हुई और मनीषा ने बेबिका को याद दिलाया कि वो घर की कैप्टन हैं.

Updated on: 16 Jul 2023, 01:50 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में इस हफ्ते जमकर हंगामा हुआ है. शो का लेटेस्ट एपिसोड लड़ाई-झगड़े और ड्रामा से भरपूर था. एपिसोड का सबसे बड़ा बवाल तब मचा जब बेस्ट फ्रेंड बनीं मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे में जबरदस्त फाइट हो गई. दोनों के बीच जमकर बहसबाजी हुई. एक-दूसरे पर ताने कसे और बेबिका ने मनीषा रानी के करेक्टर तक पर उंगली उठा दी. शुरुआत में दोनों के बीच तब बहस हुई जब बेबिका ने मनीषा रानी को मनहूस बताते हुए कहा कि वह जिसकी भी दोस्त बनती हैं वो शो से बाहर निकल जाता है. इस बात पर मनीषा बिखर गईं और बेबिका को खूब खरी-खोटी सुनाई. 

मनीषा रानी शो में एंटरटेनर बनी हुई हैं. वो हमेशा अपने पंच लाइन और बेबाक अंदाज से सबको हंसाती रहती हैं. मनीषा रानी की इन दिनों अभिषेक मल्हान से खूब बन रही है. वहीं टीवी एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे मनीषा रानी की कट्टर दुश्मन बन बैठी हैं. दोहपर के लंच को लेकर दोनों की बहस हुई और मनीषा ने बेबिका को याद दिलाया कि वो घर की कैप्टन हैं. हालांकि, धुर्वे ने मनीषा रानी को अपना कैप्टन मानने से इनकार कर दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

इतना ही नहीं बेबिका ने मनीषा के करेक्टर पर भी उंगली उठाई और कहा- "तुम अपने आप को सबसे अच्छी समझती हो...जबकि किसी को तुम्हारे जैसा कैप्टन नहीं चाहिए जो मर्दों के लिए फिसलती रहती है. जिसे हर वक्त मर्दों की अटेंशन चाहिए होती है. तुम पूरे घर में लड़कों की अटेंशन के लिए उनके पीछे भागती रहती हो.."  

बेबिका के ताने सुनते ही मनीषा रानी अपना आपा खो बैठती हैं और वो फूट-फूटकर रोने लगती हैं. मनीषा फिर बेबिका पर पलटवार करते हुए कहती हैं. तुम हो ही बेइज्जत होने लायक अगर कोई फीमेल दोस्त आपके जैसी हो तो किसी को ऐसी दोस्त नहीं चाहिए होगी...मैं अपने पुरुष मित्रों के साथ खुश हूं." मनीषा ने आगे कहा, 'वीकेंड का वॉर में आपको आपके इस कमेंट के लिए डांट पड़ेगी.'