logo-image

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी से लेकर क्राइम रिपोर्टर तक, ये हैं कंफर्म कंटेस्टेंट्स

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन बहन मन्नारा चोपड़ा भी बिग बॉस 17 में नजर आएंगी.

Updated on: 15 Oct 2023, 08:27 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Contestants List: सलमान खान का मोस्ट फेमस और विवादित शो बिग बॉस आज शुरू होने वाला है. इस बार बिग बॉस के 17वें सीजन का प्रीमियर धमाकेदार होगा. साथ ही शो में कुछ खतरनाक खिलाड़ी भी आए हैं. ये मशहूर सितारे करीब 105 दिनों के लिए परिवार से बाहरी दुनिया से कटकर बिग बॉस हाउस में रहेंगे. नये नियमों के मुताबिक खिलाड़ियों को इस बार 'दिल, दिमाग और दम' तीन कैटेगरी में परफॉर्म करना होगा. फिलहाल, हम आपको बिग बॉस 17 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट बता रहे हैं. इनमें कुछ खिलाड़ी टीवी की दुनिया से हैं. वहीं इंटरनेशनल कंटेस्टेंट भी शो का हिस्सा होंगे.

'बिग बॉस 17' के प्रोमो में कंटेस्टेंट्स की झलक देखने को मिली हैं. इनमें कुछ खास नाम शामिल हैं. सबसे पहले खिलाड़ी कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी हैं. लंबे समय से फैंस मुनव्वर को बिग बॉस में देखने के लिए बेताब थे. इंतजार खत्म और कॉमेडियन ने सलमान के शो में एंट्री कर ली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी बिग बॉस 17 कीं कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. वो अपने पति विक्की जैन के साथ कपल के तौर पर बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी. मैरिड कपल बिग बॉस हाउस में साथ में शो गेम खेलते नजर आएंगे. प्रोमो में विक्की और अंकिता ने रोमांस के साथ एंट्री ली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीवी के फेमस कपल एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा शो में पति नील भट्ट के साथ शामिल होंगी. दोनों शो रोमांस के साथ कॉमेडी भी करते नजर आएंगे. ऐश्वर्या और नील को शादी करने के बाद काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा था. शो के अंदर दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिलेगी.

टीवी सीरियल उड़ारियां की एक्ट्रेस ईशा मालविया भी शो का हिस्सा हैं. ईशा के अलावा उनके एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर अभिषेक कुमार भी बिग बॉस में आ रहे हैं. प्रोमो में दोनों को झगड़ा करते देखा गया था. सलमान के सामने ही दोनों एक-दूसरे पर कीचड़ उछालते नजर आ रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस बार शो में कॉमनर के तौर पर क्राइम रिपोर्टर जिग्ना वोरा भी शो का हिस्सा होंगी. जिगना पर हाल में नेटफ्लिक्स पर रिलीज वेब सीरीज 'स्कूप' बनी हैं. जिगना बिग बॉस 17 की कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. उनका प्रोमो भी रिलीज हो चुका है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन बहन मन्नारा चोपड़ा भी बिग बॉस 17 में नजर आएंगी. मन्नारा ने फिल्म 'जिद' में काम किया था. मन्नारा का असली नाम बार्बी हांडा है. मन्नारा बिग बॉस 17 में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही हैं. 

पूर्व मिस इंडिया मनस्वी ममगई का नाम भी कंटेस्टेंट के तौर पर आया था. पर अब खबर है कि मनस्वी को आर्यन खान की वकील सना रईस खान ने रिप्लेस कर दिया है. सना रईस ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग विवाद केस लड़ा था, तब वो काफी चर्चा में रही थीं. 

यूके के फार्मासिस्ट नावीद सोले इंटरनेशनल कंटेस्टेंट के तौर पर शो का हिस्सा होंगे. प्रोमो में सलमान खान उन्हें हिंदी सिखाने की कोशिश कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'कहानी घर-घर' की एक्ट्रेस रिंकू धवन भी शो का हिस्सा हैं. टीवी पर रिंकू ने कई वैंप के रोल्स से फैंस का दिल जीता है. रियल लाइफ में रिंकू काफी बोल्ड और बिंदास हैं.