logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी की हवाहवाई घोषणाओं से मिलेगी मुक्‍ति, मायावती ने बीजेपी व केंद्र सरकार पर बोला हमला

मायावती ने लिखा- बीजेपी राष्ट्रवाद व राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर लोकसभा चुनाव लड़ने का ताल ठोक रही है.

Updated on: 11 Mar 2019, 11:08 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए निशाना साधा है. एक ट्वीट के जरिए मायावती ने बीजेपी के अच्‍छे दिन के नारे पर सवाल उठाए और पूछा कि अन्‍य चुनावी वादों का क्‍या हुआ. मायावती ने लिखा- बीजेपी राष्ट्रवाद व राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर लोकसभा चुनाव लड़ने का ताल ठोक रही है. एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने जम्‍मू कश्‍मीर में विधानसभा चुनाव न कराने को लेकर भी केंद्र पर निशाना साधा.

उन्‍होंने कहा, बीजेपी जो चाहे करे लेकिन पहले करोड़ों गरीबों, मजदूरों, किसानों, बेरोजगारों आदि को बताए कि अच्छे दिन लाने व अन्य लुभावने चुनावी वायदों का क्या हुआ? क्या हवा-हवाई विकास हवा खाने गया? मायावती ने यह भी कहा- बहुप्रतीक्षित लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होते ही आचार संहिता के लागू हो जाने से पीएम मोदी की खोखली व हवाहवाई घोषणाओं व शाही खर्चों वाले इनके सरकारी शिलान्यास आदि प्रोग्रामों से देश को मुक्ति तो मिल जायेगी लेकिन जनता इनके अन्य हथकंडों से भी सावधान रहे.

यह भी पढ़ें : देशभर में आचार संहिता लागू, रक्षा मंत्री तक को छोड़नी पड़ी विशेष विमान

एक अन्‍य ट्वीट में मायावती ने कहा, जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ न कराना मोदी सरकार की कश्मीर नीति की विफलता का द्योतक है. जो सुरक्षाबल लोकसभा चुनाव करा सकते हैं, वही उसी दिन वहां विधानसभा का चुनाव क्यों नहीं करा सकते हैं? केन्द्र का तर्क बेतुका है व बीजेपी का बहाना बचकाना है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मायावती टि्वटर पर सक्रिय हुई हैं और केंद्र सरकार की नीतियों पर जमकर सवाल उठा रही हैं.