logo-image

karnataka Elections : राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कर्नाटक में किया चुनाव प्रचार

karnataka Assembly Elections 2023 : कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने से उत्साहित आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी अपने उम्मीदवारों को भी मैदान में उतारा है.

Updated on: 19 Apr 2023, 04:12 PM

बेंग्लुरु:

karnataka Assembly Elections 2023 : कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने से उत्साहित आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी अपने उम्मीदवारों को भी मैदान में उतारा है. आप को उम्मीद है कि इस बार विधानसभा चुनाव में उनके प्रत्याशियों की जीत का खाता जरूर खुलेगा. इसी क्रम में राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Rajya Sabha MP Raghav Chadha) ने बुधवार को कर्नाटक में चुनाव प्रचार किया है. (karnataka Assembly Elections 2023)

यह भी पढ़ें : RR vs LSG Head To Head: राजस्थान और लखनऊ में होगी भिड़ंत, जानें हेड टू हेड में किसका पलड़ा है भारी

कर्नाटक में अगले महीने 10 मई को मतदान होगा और 13 मई को चुनाव के रिजल्ट जारी होंगे. आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा मंगलवार को कर्नाटक पहुंचे और अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने पारंपरिक ड्रम बजा कर सुरेश राठौड़ के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. राघव चड्ढा ने पुलीकेशी नगर विधानसभा में खूब चुनाव प्रचार किया है. (karnataka Assembly Elections 2023)

यह भी पढ़ें : KKBKKJ: अब्दु रोजिक का सलमान खान के लिए प्यार, फिल्म के लिए बुक करेंगे पूरा थिएटर

कर्नाटक के कुल 224  विधानसभा सीटों में से 200 सीटों पर आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी उतारने की योजना है. अब तक AAP ने 168 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. इसी क्रम में आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कर्नाटक चुनाव में प्रचार प्रसार कर रहे हैं. (karnataka Assembly Elections 2023)

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर