logo-image

Telangana Election: हैदराबाद में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस-BRS के DNA में ये 3 बातें हैं सामान्य

Telangana Assembly Election 2023 : तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और बीआरएस पर निशाना साधा है.

Updated on: 07 Nov 2023, 08:02 PM

नई दिल्ली:

Telangana Assembly Election 2023 : देश के चुनावी राज्यों- मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. इस बार कांग्रेस और भाजपा की निगाहें दक्षिण राज्य तेलंगाना पर टिकी हुई हैं. दोनों पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और जीत के लिए जनता से बड़े-बड़े वादे किए हैं. बीआरएस फिर से सत्ता में काबिज होने के लिए अपनी योजनाओं को जनता तक पहुंचा रही है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को हैदराबाद पहुंचे और कांग्रेस-बीआरएस पर जमकर निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें : Bihar : जाति आधारित सर्वेक्षण पर बोलते हुए CM नीतीश कुमार ने आपत्तिजनक भाषा का किया इस्तेमाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद में आयोजित एक जनसभा में संबोधित करते हुए लोगों का अभिवादन किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस BRS की C टीम है... दोनों(कांग्रेस-BRS) के DNA में तीन बातें सामान्य है- 1. परिवारवाद, 2. भ्रष्टाचार और 3. तुष्टीकरण... मेरे जीवन में इस मैदान का बहुत बड़ा स्थान है, 2013 में आप सबने मुझे इसी मैदान में बुलाया था. आपने टिकट रखा था कि जो मोदी की सभा में आना चाहता है उसे टिकट खरीदना पड़ेगा. इसकी खबर पूरे विश्व में फैल गई थी. इसी मैदान में मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की पक्की नींव रखने का काम हुआ. इस मैदान के आशीर्वाद ने मोदी को प्रधानमंत्री बना दिया और इसी मैदान के आशीर्वाद से भाजपा का पहला मुख्यमंत्री बीसी मुख्यमंत्री यहीं से बनेगा.

यह भी पढ़ें : Delhi : MCD में AAP सरकार दीपावली पर कर्मचारियों को देगी बोनस का तोहफा: CM अरविंद केजरीवाल

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि अहंकार किसी का भी हो उसे टिकने नहीं देता है, BRS के नेताओं में भी वही अहंकार दिखता है. 2019 के लोकसभा चुनाव में तेलंगाना के लोगों ने ऐसे अहंकारी सीएम को अपने वोट की ताकत से जवाब दिया था. इसी बौखलाहट में यहां के नेता मोदी को गाली देते रहते हैं, BRS के भ्रष्टाचार के तार दिल्ली के शराब गोटाले से भी जुड़े हुए हैं. आज मैं ऐसे लोगों को डंके की चोट पर कहना चाहता हूं भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई होके रहेगी, जिन्होंने जनता को लूटा है उन्हें लौटाना ही पड़ेगा. आपको बता दें कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को वोट पड़ेंगे, जबकि चुनाव परिणाम सभी राज्यों के साथ 3 दिसंबर को ही जारी होंगे.