logo-image

UP: होली के जश्न में चली गोली, नशे में दोस्त की कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दो पक्के दोस्तों के बीच बहस ऐसी बढ़ी की, इसका अंत बेहद विनाशकारी रहा. दोनों शराब के नशे में थे

Updated on: 08 Mar 2023, 11:50 PM

मुरादाबाद:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दो पक्के दोस्तों के बीच बहस ऐसी बढ़ी की, इसका अंत बेहद विनाशकारी रहा. दोनों शराब के नशे में थे. उन्होंने होली के मौके पर साथ बैठकर शराब पी. इसके बाद मामूली सी कहासुनी में एक दोस्त ने दूसरे की जान ले ली. झगड़े अब इतना बढ़ गया कि एक ने अवैध असलहा निकाल लिया और दोस्त पर तान दिया. उस पर गोली चला दी. इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, वह वहां से फरार हो गया. इसके बाद यहां अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. इसी बीच हत्यारा दोस्त मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की खोज में लगी हुई है. 

यह मामला भगतपुर थान क्षेत्र के छतरपुर नायक ग्राम का है. यहां के रहने वाले दो दोस्त सुखविंदर सिंह और सुंदर पुत्र शंकर सिंह एक साथ बैठकर होली का जश्न मना रहे थे. दोनों ने मिलकर जाम लड़ाए. यहां पर स्थनीय लोग भी पहुंचे. सभी लोग होली के जश्न में डूबे हुए थे, इसी बीच दोनो दोस्तों में मामूली सी कहासुनी हो गई. यह बात इतनी बढ़ी कि एक दोस्त सुखविंदर सिंह ने अवैध असलहे से सुंदर पर गोली चला दी. सुंदर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, मगर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़े: Cardiac Arrest: जानलेवा साबित हो रही हैं ये तीन चीजें! इस तरह से करें बचाव

फरार आरोपी की तलाश अभी भी जारी 

स्थानीय लोगो का कहना है कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया है. उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, फरार आरोपी की तलाश जारी है. फॉरेंसिक टीम की सहायता से पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए. एसपी देहात संदीप कुमार मीणा के अनुसार, मृतक के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज को गया है. आरोपी की गिरफ्तार का प्रयास हो रहा है.