logo-image

UP: मैनपुरी में दिल को दहला देने वाली वारदात, नई दुल्हन समेत 5 लोगों की हत्या, जानें क्या रही वजह

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में सनसनीखेज वारदात हुई है. यहां एक ही परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है.

Updated on: 24 Jun 2023, 09:12 AM

मैनपुरी:

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाली एक बड़ी वारदात सामने आई है. मैनपुरी जिले (Mainpuri Murder Case) में नई दुल्हन समेत पांच लोगों की हत्या कर दी गई है और इसके बाद हत्यारोपी ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन भी दंग रह गया और आनन फानन में वारदात स्थल पर पहुंचा. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.  

यह भी पढ़ें : Weather Updates: निकाल लें छाता और रेनकोट, इन राज्यों में कहर बरपाने आ गया मानसून! जानें आपके शहर में कब होगी बारिश

यह घटना मैनपुरी के किशनी थाने के अंतर्गत गोकुलपुर गांव की है. एक दिन पहले ही हत्यारोपी के भाई की बारात लौटकर आई थी. घर में नई दुल्हन के आने पर खुशी का माहौल था और रिश्तेदार भी जुटे हुए थे. अचानक से किसी बात को लेकर दूल्हा का भाई आगबबूला हो गया और फिर घर में सो रहे भाई-भाभी सहित परिवार के 5 लोगों को धारदार हथियार फरसे से काट डाला. पांच लोगों की हत्या करने के बाद हत्यारोपी ने आत्महत्या कर ली. उसने खुद को भी गोली मारकर जान दी.

यह भी पढ़ें : PM Modi Visit : अमेरिका के बाद मिस्र के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, जानें पूरा कार्यक्रम

सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे और पूरे मामले की गहनता से छानबीन कर रहे हैं. पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस घरवालों से पूछताछ भी कर रही है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि आरोपी ने इसकी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह की वजह से ये हत्याएं हुई हैं, लेकिन पुलिस जांच के बाद ही घटना की असली वजह पता चल सकेगी. 

मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने कहा कि थाना किशनी के गोकुलपुर गांव में शिववीर यादव के भाई की शादी थी. शिववीर यादव ने कल रात अपने भाई भुल्लन और सोनू यादव, उसकी पत्नी, बहनोई और अपने दोस्त की फर्से से हत्या की. हत्या के बाद इसने खुद को गोली मार ली. इसने अपनी पत्नी और मामी पर भी हमला किया था. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और जांच जारी है.