logo-image

UP Road Accident: लखनऊ-प्रयागराज हाइवे पर भयानक हादसा, अनियंत्रित प्राइवेट बस पलटी, तीन यात्रियों की मौत

UP Road Accident: इस हादसे में तीन की मौत और करीब 10 लोग घायल हो गए. उन्नाव से यह बस करीब चार दर्जन श्रद्धालुओं को विंध्याचल धाम की ओर लेकर जा रही थी.

Updated on: 09 Apr 2024, 08:10 PM

नई दिल्ली:

UP Road Accident: लखनऊ-प्रयागराज हाईवे के किनारे एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां पर ट्रक से टकराकर विंध्याचल धाम जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. सोमवार को देर रात हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं करीब 10 लोग घायल हो गए. यह बस सोमवार देर रात उन्नाव से चार दर्जन श्रद्धालुओं को लेकर विंध्याचल धाम जा रही थी. लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर हथिगवां के फूलमती के करीब सामने से आ रहे ट्रक से टकराकर बस पूरी तरह से पलट गई. 

बस का केबिन पूरी तरह से बबार्द हो गया

बस और ट्रक की टक्कर इतनी घातक थी कि ट्रक के आगे वाले भाग के बाएं ओर टायर फट गया. वहीं बस का केबिन पूरी तरह से बबार्द हो गया. इस दौरान काफी चीख-पुकार सुनाई दी. इसे सुनकर घरों से लोग घटनास्थल की ओर भागे. 

दुर्घटना में 3 की मौत, 10 घायल 

यहां से घायलों को सीएचसी कुंडा में लाया गया. उन्नाव के धाता निवासी रामनारायण की 12 वर्ष की बेटी संध्या, 50 वर्ष के कृष्ण कुमार और 22 वर्ष के वासु की इस दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं बस में सवार 10 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें एसआरएन प्रयागराज में रेफर किया गया है.