logo-image

महिला के साथ डेट पर गया था प्रेमी, फिर प्रेमिका ने कर डाली ये डिमांड, गुस्साए प्रेमी ने कर दिया कत्ल, जानें वजह

jharkhand murder: झारखंड के गढ़वा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की कुछ डिमांड करने के चलते हत्या कर दी.

Updated on: 25 Nov 2023, 10:41 AM

highlights

  • झारखंड की गढ़वा की घटना, पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, हत्यारे ने कबूल किया जुर्म
  • नाबालिग है प्रेमी, पुलिस ने प्रेस वार्ता के दौरान किया खुलासा 

नई दिल्ली :

jharkhand murder: झारखंड के गढ़वा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक प्रेमी ने अपनी  प्रेमिका की कुछ डिमांड करने के चलते हत्या कर दी. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर महिला के हत्याकांड का उदभेदन करते हुए नाबालिग प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक दीपक पाण्डेय ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता कर इस मामले का खुलासा किया. बताया जा रहा है कि नाबालिग प्रेमी और प्रेमिका डेट पर गए थे. तभी प्रेमिका ने प्रेमी से कुछ ऐसी चीज मांग ली. जिस पर प्रेमी आपा खो बैठा और उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी... 

यह भी पढे़ं : DDA Flats Scheme: अब दिल्ली में घर का सपना होगा पूरा, सिर्फ 11.50 लाख में मिलेगा फ्लैट, बुकिंग हुई शुरू

शादी करने की प्रेशर बना रही थी प्रेमिका
दरअसल,  महिला नाबालिग युवक से प्रेम करती थी.  जिस दिन उसकी हत्या हुई, उस दिन महिला ने नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाये थे और शादी के लिए प्रेशर दे रही थी. प्रेमी बार-बार शादी से इनकार कर रहा था. लेकिन महिला लगातार शादी के लिए दबाव बना रही थी. जिसके बाद नाबालिग प्रेमी आक्रोषित हो गया और अपना आपा खो बैठा. महिला की चुनरी से उसका गला दबाकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया. पुलिस ने मोबाइल के माध्यम से पता किया कि आखिर सबसे ज्यादा महिला किससे बात करती है, जिसके बाद पुलिस की छानबीन में नाबालिग प्रेमी का नाम सामने आया.

यह भी पढ़ें : IRCTC: ओमकारेश्वर और उज्जैन दर्शनों का शानदार मौका, IRCTC ने किया किफायती टूर पैकेज लॅान्च

नाबालिग को किया गिरफ्तार
कुल 24 घंटे में ही पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया.  साथ ही आरोपी नाबालिग प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. उसकी रिपोर्ट आना बाकी है. लेकिन प्रेमी कत्ल करने की बात कबूल चुका है. फिल आरोपी प्रेमी को पुलिस ने बाल सुधार गृह भेज दिया है. साथ ही घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है. पुलिस का मानना है कि इस तरह की घटना सिर्फ मेंटली टॅार्चर के बाद होती है.