logo-image

बेंगलुरु: एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने की होस्टल में आत्महत्या

बेंगलुरु के बन्नारघट्टा इलाके में सीथित एएमसी इंजीनियरिंग कॉलेज में पड़ रहे 19 साल के छात्र नितिन ने कथित तौर पर चाकू से हॉस्टल  के बाथरूम में अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली है.

Updated on: 01 Feb 2023, 08:54 PM

नई दिल्ली:

बेंगलुरु के बन्नारघट्टा इलाके में सीथित एएमसी इंजीनियरिंग कॉलेज में पड़ रहे 19 साल के छात्र नितिन ने कथित तौर पर चाकू से हॉस्टल  के बाथरूम में अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली है. नितिन मूल रूप से केरल का रहने वाला है और एक दिसंबर को इस कॉलेज में इंजिनियरिंग कोर्स के लिए एडमिशन लिया था. गुरुवार शाम को जब नितिन का रूममेट कमरे में लौटा तो उसने देखा की वाशरूम का दरवाजा काफी देर से अंदर से बंद है और नितिन की कोई आवाज  भी नहीं आई है, तो रूममेट ने तुरंत हॉस्टल वार्डन को इसकी जानकारी दी. 

इसके बाद हॉस्टल स्टाफ ने वाशरूम का दरवाजा तोड़ा, वाशरूम में नितिन ने अपना गला काटकर खुदकुशी की थी. इस मामले की जानकारी पुलिस और नितिन के रिश्तेदारों को दी गई. पुलिस ने अननेचुरल डेथ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच से लग रहा गई की नितिन ने आत्महत्या की है, क्योंकि बाकी छात्रों के मुताबिक वो पहले दिन से परेशान था और बार-बार अपने घरवालों से फोन कर उन्हें बेंगलुरु आने को कह रहा  था और यह भी कह रहा था की घर वापस लौट जाने की बात भी  कर रहा था. बुधवार को भी नितिन ने कक्षा अटेंड नहीं किए थे और हॉस्टल रूम में ही रहा था. नितिन के पिता दुबई में रहते है और उन्होंने ही नितिन का एडमिशन इस कॉलेज में कराया था.