logo-image

Nikki Murder Case: 'जिस तरह मेरी बहन को मारा, उसी तरह साहिल भी तड़प-तड़प कर मरे' 

Nikki Yadav Murder Case : निक्की यादव मर्डर केस (Nikki Yadav Murder Case) में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं. श्रद्धा वालकर हत्याकांड के बाद ये दूसरी घटना ने पूरे दिल्ली को हिलाकर रख दिया है.

Updated on: 16 Feb 2023, 03:55 PM

नई दिल्ली:

Nikki Yadav Murder Case : निक्की यादव मर्डर केस (Nikki Yadav Murder Case) में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं. श्रद्धा वालकर हत्याकांड के बाद ये दूसरी घटना ने पूरे दिल्ली को हिलाकर रख दिया है. इस बीच निक्की की छोटी बहन ने मीडिया को ऑडियो इंटरव्यू दिया है. वह कैमरे के सामने नहीं आना चाहती है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मेरी बहन को मारा गया, उसी तरह से आरोपी तड़प-तड़प कर मरे. साहिल को ऐसी सजा मिले कि आगे से कोई भी लड़का किसी लड़की के साथ ऐसा न करे. आपको बता दें कि निक्की ने अपनी बहन के साथ साहिल गहलोत के बारे में कोई जिक्र नहीं किया था. 

निक्की यादव की हत्या (Nikki Yadav Murder Case) से उनकी छोटी बहन निधि भी बेहद डरी और सहमी हुई है. बहन को डर है कि कहीं उसकी बहन का हत्यारा उन्हें भी कोई नुकसान ना पहुंचा दे. निधि बहन की मौत से बेहद विचलित है. निधि ने पुलिस और सरकार से निक्की के हत्यारे को उसी तरह तड़पा-तड़पा कर मारने की गुहार लगाई है, जिस तरह से उसकी बहन को मौत के घाट उतारा गया. निधि का कहना है कि निक्की के हत्यारे साहिल को इस तरह से सजा दी जानी चाहिए, जो आगे चलकर नजीर बन सके, ताकि कोई भी लड़का किसी लड़की के साथ ऐसा ना कर सके.

छोटी बहन निधि ने यह भी बताया कि उसकी बहन ने कभी भी साहिल का जिक्र उसके सामने नहीं किया. निक्की की हत्या के बाद ही साहिल के बारे में उसे और परिजनों को पता चला है. निधि को मर्डर केस की छानबीन कर रही जांच एजेंसियों से भी शिकायत है कि उन्होंने निक्की के लिव इन रिलेशन में रहने वाली थ्योरी क्यों बताई है, यह भी जांच का विषय है. (Nikki Yadav Murder Case)

यह भी पढ़ें : कर्नाटक हिट एंड रन मामला: ट्रक चालक को लूटने गए थे बदमाश, कुचलने से 3 की मौत

निधि ने पुलिस से साहिल के परिजनों को गिरफ्तार कर उनसे सख्ती से पूछताछ करने की भी मांग की है, ताकि हत्या की सच्चाई सबके सामने आ सके. एक तरफ जहां पुलिस पहले ही आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है और निक्की हत्याकांड से जुड़े तमाम खुलासे कर चुकी है. ऐसे में अब देखना यह होगा कि आगे पुलिस जांच किस तरीके से चलती है और निक्की को न्याय मिलता भी है या नहीं. (Nikki Yadav Murder Case)