logo-image

Acid Attack: महिला ने ही फेंका महिला पर तेजाब, बोली-मेरे पति...

Acid Attack in Kanpur due to Illegal Relationship : उत्तर प्रदेश में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ही दूसरी महिला की सुंदरता की दुश्मन बन गई और उस पर एसिड फेंक दिया. ये एसिड अटैक अवैध संबंधों के शक में अंजाम दिया गया...

Updated on: 07 Feb 2023, 06:17 PM

highlights

  • कानपुर में महिला ने ही फेंका महिला पर एसिड
  • अवैध संबंधों के शक में दूसरी महिला पर फेंका एसिड
  • पति के साथ दूसरी महिला के अवैध संबंधों का था शक

कानपुर:

Acid Attack in Kanpur due to Illegal Relationship : उत्तर प्रदेश में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ही दूसरी महिला की सुंदरता की दुश्मन बन गई और उस पर एसिड फेंक दिया. ये एसिड अटैक अवैध संबंधों के शक में अंजाम दिया गया. ये पूरा मामला कानपुर महानगर के उत्तरीपुरा चौकी इलाके का है, जहां सोमवार की शाम बाजार से लौट रही एक महिला दूसरी महिला ने रोका. दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई, इसके बाद जिस महिला ने रास्ता रोका था, उसने दूसरी महिला के चेहरे पर एसिड फेंक दिया. 

मेरे पति को छोड़ दे...

पीड़ित महिला माननिवादा गांव की है. उसने बताया कि वो कानपुर से लौट रही थी, तभी गांव के मोड़ पर राजू की पत्नी और राजू की मां ने उसका रास्ता रोक लिया. राजू की पत्नी का नाम अनीता है. अनीता ने मुझसे कहा कि वो मेरे पति को छोड़ दे. वो सिर्फ मेरा है. जबकि मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन उसने इसके बाद सीसे की बोतल से एसिड फेंक दिया. जिसके बाद वो गंभीर रूप से झुलस गई. इस दौरान चीख पुकार सुन कर मौके पर पहुंचे लोगों ने अनीता और उसकी सास को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. लोगों ने बताया कि महिला की हालत गंभीर है. उसे सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें : Turkey Earthquake: पाकिस्तान ने तुर्किए की मदद में डाला अड़ंगा, भारत के विमान को नहीं दिया ​हवाई क्षेत्र

तहरीर के आधार पर एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज

कानपुर के एडिशनल डीसीपी लखन ने आधिकारिक बयान देते हुए बताया कि आरोपित महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति राजू का महिला के साथ अवैध संबंध है. उसे कई बार रोका गया था. लेकिन वो मान नहीं रही थी. ऐसे में उसके होश ठिकाने लगाने के लिए उसने इस काम को अंजाम दिया. डीसीपी लखन ने बताया कि इस मामले में तहरीर मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई की है. पीड़ित महिला फिलहाल खतरे से बाहर है. उसका इलाज अब भी चल रहा है. इस मामले में हमलावर महिला पर एससी-एसटी एक्ट समेत अन्य उचित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.