logo-image

Gwalior Crime: ग्वालियर में सनसनीखेज मामला, फोन छीनने की वजह से की दादा की हत्या

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि मृतक रामस्वरूप की पोती घर में ही नहीं है. वो तो पड़ोस के एक घर में छिपी हुई है.

Updated on: 01 Apr 2024, 05:45 PM

नई दिल्ली :

Gwalior Crime: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग ने अपने दादा की निर्ममता से हत्या कर दी. कहा जा रहा है कि इस घटना के पीछे मोबाइल का हाथ है. इस घटना को अंजाम देने के लिए लड़की की ने पहले पूरा प्लान तैयार किया. मर्डर करने के बाद लड़की ने दादा के शव को बक्से में बंद कर वहां से फरार हो गई. हालांकि, पुलिस ने जांच के बाद नाबालिग को अरेस्ट कर लिया है और उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. 

गौरतलब है कि 29 मार्च को ग्वालियर के माधवगंज थाना को सूचना मिली कि रिटायर्ड होमगार्ड सैनिक जिसका नाम रामस्वरूप राठौर है उसकी डेड बॉडी एक बंद बक्से में कृष्णा कॉलोनी के एक घर में मिली है. सूचना मिलने के बाद ही पुलिस मौके स्थल पर पहुंच गई. जानकारी के मुताबिक पुलिस को इस घटना की जानकारी गार्ड के बेटे महेश राठौर ने दी. पुलिस ने बक्से में बंद शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी.

पुलिस को किया गुमराह

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि मृतक रामस्वरूप की पोती घर में ही नहीं है. वो तो पड़ोस के एक घर में छिपी हुई है. जिसके बाद पुलिस को पोती पर संदेह हुआ. पुलिस ने नाबालिग पोती को थाने में ले गए. जहां पुलिस ने कड़ाई से पुछताछ शुरू कर दी. हालांकि पोती  ने शुरुआत में पुलिस को उल्टे सीधे जवाब दिए. उसने कहा कि उसके दादा की हत्या उसके बॉयफ्रेंड ने की है. वहीं, इसके साथ ही वो कभी इसका आरोपी टैक्सी ड्राइवर पर लगा रही थी. 

पुलिस को बताई पूरी कहानी

नाबालिग की बात सुनकर पुलिस परेशान हो गई. फिर उससे कड़ाई से पुछताछ की गई. इसके बाद लड़की ने सारी कहानी बता दी. उसने बताया कि उसके दादा बार-बार फोन चलाने और प्रेमी से बात करने से नाराज थे. इसकी वजह से उन्होंने लड़की का फोन तोड़ दिया था. जिसके बाद से ही वो नाराज थी. हत्या करने के लिए उसने पहले हलवा बनाया फिर उसमें 15 नींद की गोलियां मिला दी. जिसे खाने के बाद दादा सो गए. लेकिन जब वो बाथरूम जाने के लिए उठे तो उन्हें धक्का देकर बक्से में गिरा दिया. उसके बाद उसने गला दबाकर दादा की हत्या कर दी.