logo-image

गर्लफ्रेंड की फ्रेंड के साथ संबंध बनाने से युवक ने किया इनकार, गुस्साई प्रेमिका ने काट दिया बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट!

प्रेमिका की सहेली ने भी इच्छा जताई लेकिन युवक ने मना कर दिया, जिसके बाद गुस्से में आकर युवक की प्रेमिका ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट दांतों से काट लिया

Updated on: 26 Sep 2023, 10:35 PM

highlights

  • प्रेमी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था
  • प्रेमिका की सहेली ने भी इच्छा जताई
  • उसने छिपकर अपनी जान बचाई

नई दिल्ली:

कानपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया. इस घटना के पीछे की वजह जानकर लोग हैरान हैं. दरअसल, प्रेमिका अपने प्रेमी पर अपनी सहेली के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रही थी लेकिन प्रेमी ने इनकार कर दिया. इस घटना के बाद घायल युवक गंभीर हालत में अपनी जान बचाते हुए वहां से भागकर अपने घर पहुंचा. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच शुरू कर दी. 

इस खबर को भी पढ़ें- डॅाक्टर की ताबड़तोड गोलियां बरसाकर हत्या, वजह कर देगी हैरान

प्रेमिका की दोस्त ने बनाया दबाव

यह घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र के रौतापुर गांव में हुई. मिली जानकारी के मुताबिक, चौबेपुर थाना क्षेत्र के एक शादीशुदा शख्स ने अपनी प्रेमिका की सहेली के साथ सेक्स करने का प्रस्ताव ठुकरा दिया. जिससे प्रेमिका की दोस्त नाराज हो गई. प्रेमी के इस व्यवहार से प्रेमिका नाराज हो गई. जिसके बाद उसने अपना गुस्सा अपने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काटकर निकाला.

इस घटना के बारे में सुनकर पत्नी सदमे में आ गई

दरअसल, प्रेमी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. इसी दौरान उसकी फ्रेंड भी आ गयी. प्रेमिका की सहेली ने भी इच्छा जताई लेकिन युवक ने मना कर दिया, जिसके बाद गुस्से में आकर युवक की प्रेमिका ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट दांतों से काट लिया. युवक की आवाज से गांव में हंगामा मच गया, लेकिन उसने छिपकर अपनी जान बचाई और घर पहुंचकर अपनी पत्नी को पूरी घटना के बारे में बताया.

पति की हालत देखकर पत्नी हैरान रह गई. जब युवक ने पूरी घटना के बारे में साफ-साफ बताया तो यह सुनकर पत्नी भी हैरान रह गई और जब इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो वह भी दंग रह गई. पुलिस ने इस मामले में औपचारिक कार्रवाई कर दी है.