logo-image

Delhi Gangrape: फिर शर्मसार हुई दिल्ली, म्यांमार की महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

राष्ट्रीय राजधानी में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.

Updated on: 28 Feb 2023, 02:06 PM

highlights

  • दिल्ली में फिर हुई महिला के साथ दरिंदगी
  • विदेशी मूल की महिला के साथ चार युवकों ने किया गैंगरेप
  • पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की दी धमकी

New Delhi:

Delhi Gangrape: राष्ट्रीय राजधानी में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस लाख दावे करती हो, लेकिन हकीकत इसके उलट ही है. दरअसल दिल्ली में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है. मामला साउथ ईस्ट इलाके में स्थित कालिंदी कुंज का है. जहां म्यांमार की एक महिला के साथ चार युवकों ने गैंगरेप जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया. सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन इस घटना से एक बार फिर दिल्ली शर्मसार हुई है. 

क्या है पूरा मामला
मामला 23 फरवरी का बताया जा रहा है. म्यामांर निवासी एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उसके साथ एक ऑटो चालक समेत चार युवकों ने दुष्कर्म किया है. महिला का आरोप है कि, ऑटो चालक उसको बहला-फुसलाकर पहले ऑटो में बैठाया फिर सुनसान जगह पर ले गया. जहां उसके तीन अन्य साथी उसका इंतजार कर रहे थे. महिला ने बताया कि, इन लोगों ने जबरदस्ती कपड़े उतारे और फिर गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम दिया. 

महिला ने बताया कि, जब उसे होश आया तब उसने खुद को एक कमरे में पाया. महिला का आरोप है कि इन चारों आरोपियों ने पूरी रात उस महिला के साथ दुष्कर्म किया. 

जान से मारने की धमकी
विदेशी मूल की इस महिला ने पुलिस शिकायत में ये भी बताया कि, उसके साथ इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद इन युवकों ने मार-पीट भी की. महिला ने पुलिस को बताया कि, इन लोगों ने पुलिस या अन्य किसी से इस बारे में जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. महिला के मुताबिक, इन युवकों ने उसे धमकी देने के बाद एक कार में बैठाया और फिर एक सुनसान इलाके में छोड़ दिया. इस दौरान वहां से गुजर रहे दो सिख युवकों ने इस महिला की मदद की.