logo-image

CRIME News: यूपी के युवक की पंजाब में हत्या, वजह कर देगी हैरान

CRIME News: पंजाब के लुधियाना से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक मजदूर की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई कि उसने मांगने पर मोबाइल देने से मना कर दिया था. जानकारी के मुताबिक मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

Updated on: 25 Oct 2023, 01:53 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का रहने वाला था मृतक
  • पंजाब के लुधियाना में करता था काम, मोबाइन न देने पर कर दी हत्या
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली :

CRIME News: पंजाब के लुधियाना से सनसनीखेज मामला सामने आया है.  जहां एक मजदूर की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई कि उसने मांगने पर मोबाइल देने से मना कर दिया था. जानकारी के मुताबिक मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. साथ ही आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आपको बता दें कि मृतक यूपी के प्रतापगढ़ का रहने वाला है. साथ ही लुधियाना में मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था. फिलहाल पुलिस मामले के अन्य पहलु की भी जांच कर रही है... 

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: अब रेलवे कर्मचारियों को मिला दिवाली गिफ्ट, इतना हुआ सैलरी में इजाफा

मोबाइल को लेकर हुआ विवाद
जानकारी के मुताबिक मृतक भरतलान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिला के गांव हिनायु लाल सिंह का रहने वाला था.उसके पड़ोसी बनवारी लाल ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह अपनी झुग्गी में आराम कर रहा था. इसी बीच भरत की झुग्गी से चिल्लाने की आवाज आई. चिल्लाने की आवाज सुनकर एकत्र हुई भीड़ ने जाकर देखा तो एक युवक भरतलाल के सिर पर लकड़ी से वार कर रहा था. बाद में पता चला की युवक भरतलाल से मोबाइल मांग रहा था. लेकिन वह उसे मोबाइल देने से इनकार कर रहा था.  जिस पर दोनों में कहासुनी हुई. 

क्या कहना है इनका
 इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि आरोपी को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही आरोपी से पूछताछ की जा रही है. साथ ही मर्डर के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है. हालांकि अभी मोबाइल मांगने को लेकर ही विवाद सामने आ रहा है. जिसकी वजह से दोनों में पहले कहासुनई और फिर लाठी डंडे चले.