logo-image

Crime news: स्कूल गई छात्रा 20 घंटे तक नहीं लौटी घर, फिर प्लाट में जो मिला देखकर उड़ गए होश

Crime news: पंजाब के जालंधर से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक स्कूल गई छात्रा को जिंदा जलाने का आरोप है. हालांकि जिंदा जलाने की पुष्टि अभी तक पुलिस ने नहीं की है.

Updated on: 13 Dec 2023, 03:49 PM

highlights

  • परिजनों में छात्रा को जिंदा जलाने के लगाए गंभीर आरोप
  • पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • छात्रा को जिंदा जलाने की बात पूरे इलाके में फैली

नई दिल्ली :

Crime news: पंजाब के जालंधर से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक स्कूल गई छात्रा को जिंदा जलाने का आरोप है. हालांकि जिंदा जलाने की पुष्टि अभी तक पुलिस ने नहीं की है. बताया जा रहा है कि स्कूल गई छात्रा जब 20 घंटों तक भी घऱ नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन शुरू की गई. खाली पड़े प्लाट में उसका शव देख परिजनों के पैरों के नीचे से जमीन निकल गई. देखते-देखते घटना स्थल पर भीड़ एकत्र हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें : Indian Railways: इस रूट की 12 ट्रेन होंगी रद्द, क्रिसमस वैकेशन पर होगा असर, रेलवे ने बताई वजह

विगत दिवस स्कूल गई थी छात्रा
मंगलवार की सुबह रागिनी स्कूल गई थी. लेकिन जब दोपहर 3:30 बजे  तक छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता होने लगी. जिसके बाद परिजनों व रिश्तेदारों ने छात्रा को खोजना शुरू कर दिया. बुधवार की सुबह करीब 10 बजे रिश्तेदारों को उसके घर के पास वाले प्लाट में युवती का अधजला हुआ शव मिला. जिसे देखते ही उन्होने चिल्लाना शुरू कर दिया. पुलिस को घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा किया और  मामला  दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने छात्रा को जिंदा जलाने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस ने पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहने का हवाला दिया है. 

पूरे इलाके में फैली खबर
छात्रा को जिंदा जलाने की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई. जिसके बाद पीड़ितों के घर के बाहर लोगों को जमावड़ा लग गया. जांच के लिए पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है. एडीसीपी हरिंदर सिंह ने कहा कि थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस हर एंगल से पता लगा रही है.  प्राथमिक जांच में मामला हत्या का ही नजर आता है. लेकिन बिना जांच के कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. पीएम रिपोर्ट आ रही है. जल्द  ही केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा. सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है.