logo-image

Crime: इंदौर में नाबालिग से किया गया बार-बार रेप, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Shocking Crime: मध्य प्रदेश के इंदौर से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां शहर की एक नाबालिग लड़की से बार-बार रेप किया गया. हैरान करने वाली बात ये है कि नाबालिग को सिर्फ इसलिए शिकार बनाया गया.

Updated on: 06 Sep 2023, 02:37 PM

highlights

  • आदतन अपराधी ने दिया वारदात को अंजाम, व्यापारियों को फंसाना चाहता था आरोपी
  • लसूडिया थाना क्षेत्र के निपानिया रोड इलाके का मामला
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार 

नई दिल्ली :

Shocking Crime: मध्य प्रदेश के इंदौर से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है.  जहां शहर की एक नाबालिग लड़की से बार-बार रेप किया गया. हैरान करने वाली बात ये है कि नाबालिग को सिर्फ इसलिए शिकार बनाया गया. ताकि शहर तीन प्रशिद्ध व्यापारी केस में फंस जाएं. यानि रंजिशन रेप की घटना को अंजाम दिया गया. पूरा मामला जब खुलकर सामने आया तो आरोपी के खिलाफ संबधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. झूठी कहानी को लेकर भी आरोपी के खिलाफ अलग से मुकदमा दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले के अन्य पहलुओं की जांच में जुटी हैं. 

यह भी पढ़ें : G20 Summit: दिल्ली मेट्रो की टाइमिंग में हुआ बड़ा बदलाव, चेक करें नई समय सारिणी

घायल अवस्था में मिली थी नाबालिग 
मामला जनपद के लसूडिया थाना क्षेत्र के निपानिया रोड इलाके का है. यहां विगत दिवस सुनसान इलाके में एक नाबालिग लड़की के घायल अवस्था में मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को तत्काल अस्पताल पहुंचाया. वहां जब लड़की से पूछा गया तो पहले उसने वहां अपने साथ गैंगरेप की कहानी पुलिस को बताई. जिसे सुनकर पुलिस हरकत में आई और गंभीरता  से मामले की जांच शुरू कर दी. बाद में पता चला कि आरोपी शहर के तीन प्रॅापर्टी डीलरों को फंसाना चाहता था. जिसके चलते नाबालिग के साथ बार-बार  रेप की घटना को अंजाम दिया गया. ताकि पोस्टमार्टम में गैंगरेप आए. 

बाद में बच्ची ने बताई सच्चाई 
मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस लगातार जांच कर रही थी. दो थाना प्रभारी समेत डीसीपी अभिषेक आनंद और एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह मामले की खुद निगरानी कर रहे थे.  क्राइम ब्रांच पुलिस घटना के आसपास लगी सीसीटीवी खंगाल रही थी. लेकिन किसी को भी मामले का ज्यादा पता नहीं चल पा रहा था. अंत में बच्ची के साथ सख्ती दिखाने के लिए कहा गया. जब महिला इंस्पेक्टर में बच्ची से सख्ती से सच्चाई बताने को कहा तो कलई खुलकर सामने आ गई. बच्ची ने साफ बता दिया कि एक ही व्यक्ति ने बार-बार उसके साथ रेप किया है. वह किसी को फंसाना चाहता है.