logo-image

Crime in Bengaluru: बेंगलुरु में युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, लड़की के परिजनों पर आरोप

Crime in Bengaluru: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक खौंफनाक घटना सामने आई है. बेंगलुरु के बाहरी इलाके में एक 18 साल के युवक को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की गई है. लड़के की हालत गंभीर बताई जा रही है. लड़के को गंभीर अवस्था में पास के विक्टोरिया हॉ

Updated on: 17 Jul 2023, 08:24 AM

नई दिल्ली:

Crime in Bengaluru: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक खौफनाक घटना सामने आई है. बेंगलुरु के बाहरी इलाके में एक 18 साल के युवक को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की गई है. लड़के की हालत गंभीर बताई जा रही है. लड़के को गंभीर अवस्था में पास के विक्टोरिया हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. पुलिस के बयान के मुताबिक इस घटना से पहले इस लड़के को किडनेप किया गया था. जख्मी लड़के का नाम शशांक है और वो 18 साल है. लड़के के पिता रंगनाथ ने जानकारी दी कि शशांक एक लड़की से प्यार करता है, जो उसके दूर की रिश्तेदार भी है. लड़के के पिता ने आरोप लगाया है कि ये लड़की के परिवार वालों ने किया है. 

पुलिस की जानकारी

लोकल पुलिस के मुताबिक शशांक आआर नगर में रहता है और एसीएस कॉलेज में कम्प्यूटर साइंस में प्रथम वर्ष का छात्र है. पिता के बयान के अनुसार, उसके पिता ने शशांक को कॉलेज छोड़ा था. लेकिन बाद में उसके एक के बाद एक क्लास रद्द होने की वजह से वो कॉलेज से सीधा घर आ रहा था. शशांक घर जाने के लिए बस स्टॉप पर खड़ा था उसी दौरान 7 लोगों ने उसे बलपूर्वक अपनी कार में बैठा लिया और बाहरी इलाके कनिमिनिक टोल प्लाजा के पास ले जाकर 7 लोगों ने पेट्रोल डालकर आग लगने की कोशिश की. 

पिता का बयान

शशांक के पिता रंगनाथ के मुताबिक शशांक एक लड़की से प्रेम करता है. लड़की मैसूर की है और उसके दूर की रिश्तेदार भी है. जानकारी के मुताबिक 3 जुलाई को शशांक लड़की से मुलाकात करने के लिए उसके घर गया था. इस पर दोनों के परिवार वालों ने नाराजगी जताई थी. पिता के अनुसार इस घटना के बाद 10 जुलाई को लड़की के परिवार वाले शशांक के घर आये और लड़के को धमकी दी थी. पुलिस ने 7 आरोपियों में से एक की पहचान कर ली है. पुलिस ने उसे ही मुख्य आरोपी बनाया है. पुलिस के बयान के मुताबिक मुख्य आरोपी की पहचान मनु के रुप में हुई है और वो लड़के और लड़की दोनों का चाचा लगता है. 

पिता ने बताया की इन दोनों के बीच प्यार पिछले एक साल से चल रहा था. परिवार वालों ने आरोपी मनु को भरोसा दिया था कि इस मामले को शांतिपूर्वक तरीके से हल किया जाएगा. पिता ने कहा कि मनु ने कुछ दिन पहले धमकी देते हुए कहा था कि वो शशांक पर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर देगा और अब उसने ऐसा ही किया है. 

कर्नाटक गृह मंत्री का बयान

मले सामने आने पर कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने इस घटना पर रिपोर्ट मांगी है. मंत्री ने कहा कि सभी आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और सबकों कड़ी सजा दिलाई जाएगी. उन्होंने कहा कि वो सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए अपने अप्सरों को निर्देश देंगे और आरोपी जल्द ही पकड़े जाएंगे.