logo-image

हैवानियत का टोल प्लाजा! रफ्तार की चपेट में आया टोलकर्मी...

टोल प्लाजा पर तैनात एक टोल कर्मी को युवक ने जान से मारने की कोशिश की. उसके ऊपर कार चढ़ाई और फिर फरार हो गया. इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

Updated on: 06 Aug 2023, 06:11 PM

नई दिल्ली:

हैवानियत का टोल प्लाजा! खबर उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले की है, जहां छिजारसी टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे ने एक खौफनाक मंजर कैद किया. फुटेज में एक सफेद रंग की कार, एक शख्स पर लगभग चढ़ी हुई नजर आ रही है. पहियों की ज़द में समा गया वो शख्स बार-बार अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा है, इससे पहले की कार चालक अपने मनसूबों में कामयाब हो पाता, पीछे से कुछ टोलकर्मी दौड़ कर मौके पर पहुंचते हैं, जिन्हें देखकर कार चालक फरार हो जाता है...

दरअसल वारदात कुछ वक्त पहले की है, जब छिजारसी टोल प्लाजा सड़क पर आती-जाती गाड़ियों की टोलपर्ची काट रहा था. तभी पीछे से अचानक एक तेज रफ्तार कार आई. टोल प्लाजा पर तैनात टोल कर्मी ने उस कार को रोकने के लिए बैरियर लगा दिया, बावजूद इसके उस कार चालक की रफ्तार कम नहीं हुई, जिसके बाद वो बैरियर तोड़कर आगे की तरफ निकल गया. उसकी इस हरकत पर पीछे से टोलकर्मी उसकी कार की तरफ दौड़ा और उसे रोकने का प्रयास किया, मगर नाकाम रहा...

क्या हुआ था...

टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी फुजेट से बरामद हुई वीडियो में कार चालक भागता नजर आ रहा है. अभी टोलकर्मी इस घटना से उबर नहीं पाया था, कि तभी वही सफेद कार पीछे से आती है और उसी टोलकर्मी को अपनी रफ्तार का शिकार बना देती है. कार सवार चालक उस टोलकर्मी को मारने की कोशिश करता है और उसके ऊपर कार चढ़ा देता है. लगभग कुछ दूर तक टोलकर्मी यूं ही सड़क पर घिसटता रह जाता है. 

सफेद कार के टोलकर्मी को कुचलने के प्रयास के बीच आसपास मौजूद कुछ लोग मौके पर पहुंच जाते हैं और उसकी तरफ बढ़ने लगते हैं. ये देख कार चालक बुरी तरह घबरा जाता है और मौका देख वहां से फरार हो जाता है. फिलहाल पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है, साथ ही दावा किया जा रहा है कि मामले में आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.