logo-image

Acid Attack: मां-बेटे पर घर घुसकर फेंका तेजाब, CCTV में कैद हुई घटना

Acid Attack in Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एसिड अटैक का मामला सामने आया है. जहां दो लोगों ने घर में घुसकर मां और बेटे पर तेजाब फेंक दिया. जिसकी चपेट में आकर मां-बेटा गंभीर रूप से झुलस गए. चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग एकत्र हो गए.

Updated on: 29 Jan 2023, 04:28 PM

highlights

  • दो युवकों ने दरवाजा खुलवाकर दिया वारदात को अंजाम 
  • लखनऊ की पॅास कालोनी गोमतीनगर की घटना 

नई दिल्ली :

Acid Attack in Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एसिड अटैक का मामला सामने आया है. जहां दो लोगों ने घर में घुसकर मां और बेटे पर तेजाब फेंक दिया. जिसकी चपेट में आकर मां-बेटा गंभीर रूप से झुलस गए.  चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग एकत्र हो गए. साथ ही दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं एसिड फेंकते हुए दोनों संदिग्ध की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि अभी पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी है.

यह भी पढ़ें ; Delhi Metro: अब रद्दी हो जाएगा दिल्ली मेट्रो का स्मार्ट कार्ड, DMRC ने किया बड़ा बदलाव

पॅास इलाके की घटना 
जानकारी के मुताबिक घटना लखनऊ की पॅास कॅालोनी गोमतीनगर का बताया जा रहा है. बताया गया कि इलाके के विराम खंड में विक्की और उसकी मां अनीता वर्मा रहती हैं. शनिवार की रात दो अज्ञात युवकों ने दरवाजा खटखटाया.  जैसे ही मां ने गेट खोला तो दोनों लड़के घर में घुसकर मां और बेटे पर एसिड डालकर फरार हो गए. गंभीर रूप से झुलसे दोनों मां-बेटे को अन्य पडौसियों ने निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

CCTV से खुलेगा राज 
 विकास वर्मा ने बताया कि रात करीब 9 बजे के आस-पास दरवाजे की वैल बजी थी. मां ने जैसे ही दरवाजा खोला तो दो युवक खड़े दिखाई दिये. जिन्होने मां से मुझे बुलाने को कहा. इतने में ही उसका छोटा भाई विक्की मां की पीछे खड़ा था. इसी बीच मां व विक्की के ऊपर तेजाब डालकर दोनों युवक भाग खड़े हुए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची गोमतीनगर थाने की पुलिस ने सीसीटीवी खंगाला तो दो युवक एसिड की बोतल के साथ दिखे. सीसीटीवी के आधार पर ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.