भारतीय टीम से बाहर हुए मुरली विजय अब इंग्लैंड के लिए खेलेंगे

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, विजय ने एसेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब के साथ करार किया है, जिसके तहत अब वह काउंटी चैम्पियनशिप के बाकी बचे मैचों में एसेक्स टीम के लिए खेलेंगे।

  |   Updated On : September 08, 2018 08:45 PM
भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मैचों से भारतीय टीम से बाहर किए गए सलामी बल्लेबाज मुरली विजय अब इंग्लिश काउंटी 2018 के बचे हुए सीजन में एसेक्स टीम के लिए खेलते नजर आएंगे। भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन एक के अंतिम चरण में एसेक्स के लिए तीन मैच खेलेंगे। बीसीसीआई ने शनिवार को इसकी घोषणा की और एसेक्स काउंटी ने क्लब की अधिकारिक वेसाबइट पर इसकी पुष्टि की।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, विजय ने एसेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब के साथ करार किया है, जिसके तहत अब वह काउंटी चैम्पियनशिप के बाकी बचे मैचों में एसेक्स टीम के लिए खेलेंगे।

और पढ़ें: Ind Vs Eng: इशांत शर्मा ने बरपाया कहर, इंग्लैंड बैकफुट पर, जानिए पहले दिन का हाल 

34 साल के विजय ने कहा, 'मैं एक महीने तक भारतीय टीम के साथ यहां (इंग्लैंड) रहा और मैंने देखा कि यहां दर्शक कितने अच्छे हैं। मैं एसेक्स के लिए खेलने को उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि हम कुछ मैच जीतेंगे।'

विजय को इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम से हटा दिया गया था।

एसेक्स को अब काउंटी क्रिकेट चैम्पियनशिप में इस सीजन में केवल तीन मैच खेलने हैं।

और पढ़ें: जब पाक क्रिकेटर शोएब मलिक से पत्रकार ने पूछा- आपका बेटा हिंदुस्तानी होगा या पाकिस्तानी, मिला करारा जवाब 

एसेक्स काउंटी क्लब के मुख्य कोच एंथनी मैक्ग्रा ने कहा, 'हम इस बात से खुश हैं कि विजय ने हमारी टीम से खेलने का फैसला लिया। वह एक शानदार बल्लेबाज हैं। एक सलामी बल्लेबाज के रूप में वह काफी रन बना सकते हैं।'

गौरतलब है कि मुरली विजय अभी फार्म में नहीं हैं, बीसीसीआई ने तमिलनाडु के अनुभवी खिलाड़ी के लिए काउंटी मैच आयोजित कराए ताकि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए दौड़ में बने रहें। विजय ने अभी तक 59 टेस्ट खेलकर 39.33 के औसत से 3933 रन जुटाए हैं जिसमें 12 शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं।

(IANS इनपुटस के साथ)

First Published: Saturday, September 08, 2018 08:24 PM

RELATED TAG: Murali Vijay, Essex County Cricket Club, Test Cricket, English County Championship, Bcci,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो