logo-image

जब सारा अली खान, करण जौहर और श्वेता बच्चन ने डांस फ्लोर पर लगाए ठुमके

सोशल मीडिया पर वायरल करण जौहर, श्वेता नंदा बच्चन और सारा अली खान का डांस वीडियो आप इग्नोर नहीं कर सकते।

Updated on: 23 Apr 2018, 12:00 AM

मुंबई:

बॉलीवुड में पार्टी का दौर तो चलता ही रहता है, पर शनिवार रात मुंबई के एक रिसेप्शन में फिल्मी सितारों का जमघट देखने वाला था। शायद ही कोई सितारा हो जो इस पार्टी में नजर ना आया हो।

फैशन डिजाइनर अबु जानी-संदीप खोसला की भतीजी सुदामिनी मट्टू के रिसेप्शन में ऐश्वर्या राय, जया बच्चन, श्वेता नंदा बच्चन, सोनम कपूर, भू्मि पेडनेकर, तब्बू, नीतू कपूर, सोनाली बेंद्रे, सारा अली खान, करण जौहर, डिंपल कपाड़िया और अमृता सिंह समेत कई सितारे नजर आये।

इस रिसेप्शन में मौजूद सितारों की की वीडियो और फोटो तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पर सोशल मीडिया पर वायरल करण जौहर, श्वेता नंदा बच्चन और सारा अली खान का डांस वीडियो आप इग्नोर नहीं कर सकते।

फिल्म 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर' के 'राधा...' गाने पर करण जौहर एकदम मस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। करण के इस डांस पर जया बच्चन और सुनीता कपूर इतनी फिदा हुईं कि दोनों खुद को डांस फ्लोर पर आने से रोक नहीं पाईं और करण पर पैसे वारकर अपना आशीर्वाद भी दिया।

करण ही नहीं जया बच्चन की बेटी श्वेता ने भी अपने डांस के जलवे बिखेरे। श्वेता ने राजकुमार राव की फिल्म 'शादी में जरूर आना' के 'पल्लू लटके' गाने पर अपने ठुमके लगाए। अपनी बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस श्वेता ने ये साबित कर दिया है कि वो भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

 

She's got em in her genes! Super fun #shwetabachchan

A post shared by Namrata Zakaria (@namratazakaria) on Apr 21, 2018 at 4:03pm PDT

पार्टी में सैफ और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का वीडियो भी आप मिस नहीं कर सकते हैं। सारा अली खान ने दिव्या भारती, सनी देओल की फिल्म 'विश्वात्मा' के मशहूर गाने 'सात समंदर पार' पर जमकर डांस किया।

इसे भी पढ़ें: शिल्पा शिंदे ने शेयर किया पोर्न वीडियो, लगी लताड़