'जब हैरी मेट सेजल' का दूसरा मिनी ट्रेलर आउट, अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान से साइन कराया एक बॉन्ड!

By   |  Updated On : June 20, 2017 08:53 AM
'जब हैरी मेट सेजल' फिल्म के एक सीन में शाहरुख और अनुष्का

'जब हैरी मेट सेजल' फिल्म के एक सीन में शाहरुख और अनुष्का

मुंबई:  

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए हर तरीकों का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिन लड़कियों के नाम सेजल हैं, उनसे शाहरुख मुलाकात करेंगे तो वहीं मूवी के कई मिनी ट्रेलर भी लॉन्च होंगे। फिल्म का दूसरा मिनी ट्रेलर सोमवार को आउट हो गया। 

इस ट्रेलर में सेजल बनीं अनुष्का शर्मा हैरी यानि शाहरुख खान को कानूनी सलाह दे रही हैं। यह वीडियो 37 सेकेंड का है और इसमें अनुष्का इन्डेम्निटी बॉन्ड के बारे में शाहरुख को समझा रही हैं। शाहरुख ने ट्विटर अकाउंट पर मिनी ट्रेलर शेयर किया और लिखा कि अब मुझे डरने की जरूरत नहीं है।

दरअसल शाहरुख और अनुष्का एक फ्लैट में हैं। अनुष्का शाहरुख को एक बॉन्ड पर साइन करने को कहती हैं और बताती हैं कि अगर दोनों के बीच सेक्सुअल रिलेशन बनता है तो इसके जिम्मेदार वो नहीं होंगे। शाहरुख को कोई हर्जाना भी नहीं देना होगा। ट्रेलर में दोनों गुजराती और पंजाबी लहजे में बात कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इन 5 टिप्स से बारिश में रखें अपने बालों और पैरों का ख्याल

4 अगस्त को रिलीज होगी मूवी

इम्तियाज अली की 'जब हैरी मेट सेजल' एक पंजाबी लड़के और गुजराती लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है। जहां शाहरुख खान पंजाबी लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जबकि अनुष्का शर्मा पहली बार गुजराती लड़की का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म चार अगस्त को देश भर में रिलीज होगी।

यहां देखें फिल्म का दूसरा मिनी ट्रेलर: 

ये भी पढ़ें: VIDEO: पाक फैंस की बदतमीजी, कोहली से पूछा बाप कौन है? भड़के शमी

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे