logo-image

'संजू': 'मुझे चांद पे ले चलो' में टीवी की 'नागिन' करिश्मा तन्ना का दिखा बोल्ड अंदाज, रणबीर कपूर के साथ किया रोमांस

इस गाने के लिरिक्स 'मुझे चांद पर ले चलो...' लोगों को पसंद आ रहे हैं। इसमें रणबीर कपूर और टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के बीच रोमांटिक सीन दिखाए गए हैं।

Updated on: 14 Jul 2018, 05:24 PM

मुंबई:

रणबीर कपूर की 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और बनाए। दर्शकों को फिल्म इतनी पसंद आई कि इसे 500 करोड़ के क्लब में शामिल करा दिया। रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में बनी इस मूवी का अब एक नया गाना सामने आया है, जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

इस गाने के लिरिक्स 'मुझे चांद पर ले चलो...' लोगों को पसंद आ रहे हैं। इसमें रणबीर कपूर और टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के बीच रोमांटिक सीन दिखाए गए हैं। जिन लोगों ने 'संजू' देख ली है, उन्हें इस गाने की सिचुएशन पता है, लेकिन जिन्होंने पहली बार यह वीडियो देखा, उनके होश उड़ गए हैं।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर की 'संजू' 500 करोड़ के क्लब में शामिल, तोड़े ये रिकॉर्ड

इस फिल्म में करिश्मा तन्ना का किरदार बहुत छोटा, लेकिन खास था। संजय दत्त बने रणबीर के साथ वह इश्क फरमाती हैं और अपनी छाप छोड़ जाती हैं।

इस गाने को संगीतकार एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है, जबकि निकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। गाने को बोल इरशाद कामली ने लिखे हैं।

निर्देशक राजकुमार हिरानी की संजय दत्त के जीवन पर बनी 'संजू' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने तीन हफ्ते के अंदर दुनियाभर में 500 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। रिकॉर्ड बनाने के मामले में 'संजू' ने 'रेस 3', 'पद्मावत', 'बागी-2' और 'बाहुबली 2' को भी पीछे छोड़ दिया है।

यहां देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: बायोपिक के बाद अब संजय दत्त की ऑटोबायोग्राफी भी होगी रिलीज