logo-image

राम रहीम की काली कहानी जल्द दिखेगी बड़े पर्दे पर, राखी सावंत निभाएगी हनीप्रीत का किरदार

त्कारी बाबा राम रहीम की काली करतूत पर फिल्म बनने जा रही है जिसकी शूटिंग जल्द दिल्ली में शुरू होने वाली है। इस फिल्‍म में हनी प्रीत के किरदार में राखी सावंत नजर आने वाली हैं।

Updated on: 19 Sep 2017, 03:48 PM

नई दिल्ली:

एक बार फिर राम रहीम बड़े पर्दे पर दिखने वाले है। जी हां आपने सही सुना है लेकिन इस बार बाबा राम रहीम हीरो नहीं बल्कि विलेन के किरदार में है। बलात्कारी बाबा राम रहीम की काली करतूत पर फिल्म बनने जा रही है जिसकी शूटिंग जल्द दिल्ली में शुरू होने वाली है।

राम रहीम और हनीप्रीत पर बनने वाली इस फिल्‍म में हनीप्रीत के किरदार में राखी सावंत नजर आएंगी, जबकि बाबा का किरदार प्रसिद्ध एक्‍टर रजा मुराद करेंगे। इस फिल्‍म में एक और 'बिग बॉस' कंटेस्‍टेंट यानी एजाज खान भी नजर आने वाले हैं वो इस फिल्‍म में इनवेस्टिगेशन ऑफिसर बने नजर आएंगे और इस फिल्म को आशुतोष मिश्रा डायरेक्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें: नेपाल में देखी गई हनीप्रीत, पुलिस को चकमा देने के लिए बदला भेष

फिल्म में हनीप्रीत बनने वाली राखी सावंत इस फिल्‍म में आइटम नंबर करती भी नजर आएंगी। हनीप्रीत बाबा की गिरफ्तारी के बाद से ही गायब है और पुलिस बिहार, राजस्‍थान, नेपाल समेत कई इलाकों में हनीप्रीत को ढूंढ रही है

आपको बता दें कि डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने साध्वी से रेप के केस में दोषी मानते हुए 20 साल की सजा सुनाई है। राम रहीम इस समय हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है।

यह भी पढ़ें: डेरा सच्चा सौदा में साध्वियों के लिए 'माफी' का मतलब था बलात्का