Breaking
  • गुजरात की 182 और हिमाचल की 68 सीटों पर वोटों की गिनती शुरू
  • दिल्ली: कोहरे और धुंध के चलते 15 ट्रेन लेट और 12 कैंसिल हुईं

अक्षय कुमार, नीरज पांडे 26 जनवरी को होंगे आमने-सामने

  |  Updated On : December 03, 2017 07:49 AM
अक्षय कुमार और निर्देशक नीरज पांडे (फाईल फोटो)

अक्षय कुमार और निर्देशक नीरज पांडे (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में शुमार अक्षय कुमार और निर्देशक नीरज पांडे को इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने के लिए जाना जाता है। दोनों की कई फिल्में साल के शुरुआत जनवरी में रिलीज हुई हैं और सुपरहिट साबित हुई। लेकिन 2018 में यह जोड़ी आमने सामने होने वाली है।

दरअसल, 26 जनवरी में अक्षय कुमार और नीरज पांडे की जोड़ी ने 'स्पेशल 26', 'बेबी', 'नाम शबाना' जैसी बेहतरीन फिल्मों से दर्शको का मनोरंजन किया है, लेकिन इस बार यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएगी।

26 जनवरी 2018 में दो फिल्में एक-दूसरे के आमने-सामने होगी, जिनमें से एक फिल्म है अक्षय कुमार की 'पैडमैन' और दूसरी है निर्देशक नीरज पांडे की 'अय्यारी'।

और पढ़ें: 'इत्तेफाक' के बाद करण जौहर की अगली फिल्म में भी नजर आएगी सोनाक्षी सिन्हा

वैसे तो ये दोनों ही फिल्में एक दूसरे से काफी अलग हैं, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि इस बार यह स्पेशल 26 तारीख किसके नाम रहेगी, अभिनेता या निर्देशक के नाम?

पिछले कुछ समय से अक्षय और नीरज एक-साथ फिल्में बना रहे हैं। अक्षय ने नीरज पांडे के साथ 'स्पेशल 26', 'बेबी', 'हॉलिडे', 'रुस्तम', 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी बेहतरीन और बेमिसाल फिल्में की है, जब भी यह जोड़ी साथ आई है, उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गांडे हैं। अक्षय के अलावा भी नीरज पांडे ने 'एम एस, धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी' जैसी सफल फिल्म दी है।

और पढ़ें: 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा और आयुष्मान खुराना को 'बधाई हो', करेंगे रोमांस

आईएएनएस इनपुट

RELATED TAG: Neeraj Pandey, Akshay Kumar, Padman, Aiyaary,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो