'बिंद्रा' के बाप की भूमिका में नजर आएंगे अनिल कपूर,शूटिंग की प्रैक्टिस में बिजी हैं हर्षवर्धन

  |  Updated On : September 17, 2017 11:37 AM

नई दिल्ली:  

साल 2008 में बीजिंग ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले शूटर अभिनव बिंद्रा के जीवन पर बायोपिक बनने वाली है। इस फिल्म की मुख्य भूमिका हर्षवर्धन कपूर निभाने वाले हैं। हालांकि फिल्म में उनके साथ पिता अनिल कपूर भी होंगे। अनिल अभिनव के पिता ए एस बिंद्रा की भूमिका में नजर आएंगे।

हर्षवर्धन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और अनिल कपूर के साथ अभिनव और उनके पिता ए एस बिंद्रा की तस्वीक का कोलाज शेयर किया है। इसके कैप्शन में हर्ष ने लिखा हैं, 'अपनी अगली फिल्म 'बिंद्रा' में पहली बार पिता अनिल कपूर के साथ काम करने जा रहा हूं। उनके साथ काम करने के लिए मैं थोड़ा सा नर्वस हूं। मैंने काफी कुछ सीखा और यादें संजोई हैं। ये फिल्म मेरे लिए खास होने वाली हैं।'

अभिनव की बायोपिक के लिए हर्षवर्धन शूटिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं जिसके लिए वह नवी मुंबई की शूटिंग एकेडमी ट्रेनिंग ले रहे हैं।

हर्षवर्धन ने एक हफ्ते पहले ही अभिनव के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर इस फिल्म को साइन करने की जानकारी दी थी।

हर्षवर्धन ने लिखा था ‘यह एक नई शुरूआत है, खासतौर से तब जब आपको एक ऐसे किरदार को निभाने का मौका मिल रहा है जिसमे पूरे देश को सम्मानित किया है। मुझे उम्मीद है कि मैं इस भूमिका के साथ न्याय कर पाउंगा। अभिनव एक लीजेंड हैं और हार्डवर्क ही टेलैंट है।’

हर्षवर्धन विक्रमादित्य मोटवानी की आने वाली फिल्म 'भावेश जोशी' की शूटिंग में भी बिजी हैं। इस फिल्म के साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है। बिंद्रा की बायोपिक के अलावा बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल, पी वी सिंधु और उनके कोच पी गोपीचंद की बायोपिक भी बन रही हैं।

RELATED TAG: Abhinav Bindra,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो