logo-image

21 साल पहले करण-अर्जुन में आए थे नज़र, अब 'ट्यूबलाइट' फिल्म में साथ काम करेंगे शाहरुख-सलमान

फिल्म 'ट्यूबलाइट' की अधिकतर शूटिंग लेह-लद्दाख और मनाली में हुई है। इस फिल्म में दिवंगत कलाकार ओम पुरी भी दिखाई देंगे।

Updated on: 17 Jan 2017, 01:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान को अगर आप पर्दे पर साथ देखना चाहते हैं तो आपका इंतज़ार अब खत्म होने वाला है। जी हां, निर्देशक कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में 'करण और अर्जुन' एक साथ अपना जलवा बिखेरेंगे।

सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) के सीईओ अमर बूटाला ने ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि कर दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'भारत के दो बड़े सुपरस्टार जब सेट पर हों तो जादू ही होगा। ट्यूबलाइट को और ज्यादा खास बनाने के लिए शुक्रिया शाहरुख खान।' किंग खान इस फिल्म में मेहमान के तौर पर भूमिका निभाएंगे।

गौरतलब है कि सलमान और शाहरुख पहली बार 21 साल पहले राकेश रोशन निर्देशित फिल्म 'करण अर्जुन' में एक साथ नज़र आए थे। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इसके अलावा दोनों ने 'कुछ कुछ होता है' और 'हम तुम्हारे हैं सनम' में भी साथ काम किया है। वहीं, 'हर दिल जो प्यार करेगा' में भी शाहरुख ने छोटा सा किरदार निभाया था।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने पुरानी तस्वीर शेयर कर शाहरुख खान और रितिक को दी बधाई

फिल्म 'ट्यूबलाइट' की अधिकतर शूटिंग लेह-लद्दाख और मनाली में हुई है। इस फिल्म में दिवंगत कलाकार ओम पुरी भी दिखाई देंगे। सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। जबकि शाहरुख की फिल्म 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है।

वहीं, रियेलिटी शो 'बिग बॉस 10' में भी शाहरुख और सलमान एक साथ धमाल मचाएंगे। शाहरुख सेट पर अपनी फिल्म 'रईस' का प्रमोशन करते नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें: 'दंगल' में आमिर खान के बाद अब 'सुल्तान' सलमान खान बनेंगे पिता!