logo-image

दुनिया की सबसे मशहूर बिल्ली की मौत, लोगों ने सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

मालकिन ने की मौत की पुष्टि, बिल्ली को लेकर इंटरनेट पर काफी मीम बनाए गए

Updated on: 18 May 2019, 08:22 PM

highlights

  • इंटरनेट पर सनसनी फैलाने वाली बिल्ली की मौत
  • बिल्ली के पास 700 करोड़ की संपत्ति थी
  • फेसबुक पर 85 लाख फैन्स थे

नई दिल्ली:

दुनिया की सबसे मशहूर बिल्ली की मौत हो गई. इस बिल्ली का नाम ग्रम्पी था. ग्रम्पी इतनी मशहूर थी कि उसने ट्विटर हैंडल भी था. आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि उसके 15 लाख फॉलोअर्स थे. बिल्ली की मालकिन ने उसकी मौत की पुष्टि की है. सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने बिल्ली को श्रद्धांजलि दी है. तबाथा बुंदसेन उसकी मालकिन एरिजोना के रहने वाली है. इस बिल्ली को लेकर इंटरनेट पर काफी मीम बनाए गए थे. किताबें लिखी गईं और मूवी भी बनाई गई. बिल्ली की उम्र 7 साल थी.

बिल्ली का असल नाम टार्डर सॉस था

बताया जाता है कि 2012 में एक यूट्यूब वीडियो की वजह से ग्रम्पी प्रसिद्ध हुई थी. 2012 में ग्रम्पी के वीडियो को डेढ़ करोड़ से अधिक लोगों ने देखा था. बिल्ली की वजह से मालकिन तबाथा बुंदसेन अरबों रुपये की मालिक हो गई थी. बिल्ली का असल नाम टार्डर सॉस था, लेकिन वह ग्रम्पी कैट के रूप में फेमस थी. बिल्ली के पास मौजूद संपत्ति करीब 700 करोड़ की मानी जाती रही है.

लोगों ने बिल्ली को बताया सुपर क्यूट 

बिल्ली बहुत दिनों से बीमार चल रही थी. उसका इलाज बड़े डॉक्टरों से कराया जा रहा था, लेकिन एक इंफेक्शन की वजह से उसकी मौत हो गई. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने बिल्ली के साथ फोटोज पोस्ट किए और भावुक संदेश लिखे. कई लोगों ने बिल्ली को सुपर क्यूट बताया. फेसबुक पर बिल्ली के 85 लाख और इंस्टाग्राम पर 25 लाख फैन्स थे.