BREAKING NEWS
  • Today History: आज ही के दिन मदर टेरेसा को शांति के लिये नोबेल पुरस्कार दिया गया था, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • रामपुर में आज एक बार फिर आमने-सामने होंगे आजम खान और जया प्रदा- Read More »
  • शोएब अख्‍तर बोले, सौरव गांगुली मुझसे डरते नहीं थे, लेकिन फिर ये क्‍या कह दिया- Read More »

महिला ने नींद में निगल ली अपनी सगाई की अंगूठी, दास्तां सुनकर आप हो जाएंगे हैरान

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 16, 2019 08:34:48 PM

(Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  अमेरिका में महिला ने निगल ली अंगूठी
  •  महिला को सपने में पता चली ये बात
  •  डॉक्टर ने एक्सरे में देखा तो रह गया हैरान

नई दिल्ली:  

अमेरिका (America) में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपनी ही सगाई की अंगूठी निगल ली. लेकिन इस घटना के बारे में उस महिला को कैसे पता चला ये एक दिलचस्प किस्सा है. तो आइए आपको भी बताते हैं वो दिलचस्प किस्सा कि कैसे उस महिला को ये बात पता चली कि अंगूठी उसने नींद में निगल ली है. मामला कैलिफोर्निया (California) के सेंट डियागो (Saint Diego) का है जहां जेना एवांस नाम की महिला के को नींद में सोते समय इस बात का आभास हुआ कि उसने नींद में अपनी सगाई की अंगूठी निगल ली है. इसके घटना की सच्चाई जानने के लिए वो फिर सो गईं और जेना ने सपना देखा कि कैसे उन्होंने अंगूठी निगल ली. जेना ने पूरा वाकया सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जिसके बाद यह पोस्ट वायरल हो गई.

जेना इवांस नाम की इस महिला ने अपने फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) में लिखा कि 'अगर आपको नहीं पता तो बता दूं, मैंने मंगलवार रात को नींद में अपनी सगाई की अंगूठी निगल ली थी. मैंने ऐसा किया है ये मुझे याद भी था लेकिन मुझे लगा कि मैंने ऐसा सपने में किया है इसलिए मैं वापस सो गई.' जेना जब अगली सुबह सोकर उठीं तो अपनी अंगुली खाली पाई उनकी अंगुली में अंगूठी नहीं थी तब उन्होंने इस बारे में अपने मंगेतर बॉब हॉवेल को बताया.

यह भी पढ़ें-म्यांमा में छह लाख रोहिंग्या 'नरसंहार के गंभीर खतरे' का सामना कर रहे हैं : संयुक्त राष्ट्र

एक्स-रे करवाने के बाद सामने आई हकीकत
अपनी फेसबुक पोस्ट पर जेना ने आगे लिखा कि, 'मुझे नहीं लगता कि बॉब ने मेरी बात पर तब विश्वास किया था. मेरी बात सुनने के बाद हम डेढ़ घंटे तक बुरी तरह से हंसते रहे. तब मैंने इस बारे में अपनी मां को बताया और गूगल पर सर्च किया क्या वाकई वयस्क लोग इस तरह से अंगूठी निगल सकते हैं. क्योंकि बच्चे ऐसा करते रहते हैं लेकिन वयस्कों के लिए ये आम बात नहीं है.' इसके जेना बॉब के साथ डॉक्टर के पास गई जहां एक्स-रे करवाने के बाद उन्हें मालूम हुआ कि उनका शक सही था और वह अपनी सगाई की अंगूठी निगल चुकी थीं.

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र विधानसभा: NCP-कांग्रेस का बराबर सीटों पर बंटवारा, अन्य दलों के लिए छोड़ी इतनी सीटें

First Published: Sep 16, 2019 08:34:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो