logo-image

अमेरिका में फिर से हुई गोलीबारी, रेस्तरां में फायरिंग से चार लोगों की मौत

अमेरिका के टेनेसी के एक रेस्तरां में रविवार सुबह एक नग्न व्यक्ति ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

Updated on: 22 Apr 2018, 11:18 PM

वाशिंगटन:

अमेरिका के टेनेसी के एक रेस्तरां में रविवार सुबह एक नग्न व्यक्ति ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

हमलावर अभी पकड़ा नहीं जा सका है। इस वजह से निवासियों को अपने घरों के दरवाजे बंद रखने और सतर्क रहने को कहा गया है।

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, नैशविले मेट्रो पुलिस ने कहा कि नैशविले इलाके के हिस्से एंटीओक स्थित वाफ्फेल हाउस में तड़के 3 बजकर 25 मिनट के करीब नग्न बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं। उसने केवल हरे रंग की जैकेट पहनी हुई थी।

गोलियां चलाने के बाद उसने अपनी जैकेट उतारकर फेंक दी और नंगा ही भाग गया।

सीएनएन ने पुलिस प्रवक्ता डॉन एरोन के हवाले से कहा, 'अपने दरवाजे बंद और आंखें खुली रखें। अगर आपने इस व्यक्ति को देखा है..अगर आपने सुबह एक नग्न व्यक्ति को घूमते हुए देखा है तो तुरंत ही पुलिस विभाग को सूचित करें।'

वाफ्फेल हाउस में गोलीबारी के दौरान एक ग्राहक ने हस्तक्षेप किया और उससे बंदूक छीन ली। एरोन ने कहा, 'वह व्यक्ति जिसने हमलावर से बंदूक छीनी, वह हीरो है।'

पुलिस ने कहा कि संदिग्ध इलिनॉयस के मॉर्टन का रहने वाला 29 वर्षीय ट्रेविस रीनकिंग है। हमले के पीछे के कारण अभी ज्ञात नहीं है।

और पढ़ें: अफगानिस्तान : काबुल में आत्मघाती हमला, 48 की मौत - 50 घायल