logo-image

अमेरिका का ये मशहूर सिंगर नाबालिग लड़कियों से बनाता था संबंध, अश्लील वीडियो से खुली पोल

अमेरिका के मशहूर सिंगर आर केली (R. Kelly) के खिलाफ चल रही जांच के दौरान करीब 20 अश्लील वीडियो मिले हैं. आर केली पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी, ट्रैफिकिंग और यौन शोषण समेत कई धाराओं में मामला दर्ज हैं.

Updated on: 18 Jul 2019, 01:45 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका के मशहूर सिंगर आर केली (R. Kelly) के खिलाफ जांच चल रही है. जांच के दौरान अधिकारियों को करीब 20 अश्लील वीडियो मिले हैं. इन वीडियो में केली नाबालिग लड़कियों के साथ संबंध बना रहा है. गौरतलब है कि आर केली पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी, ट्रैफिकिंग और यौन शोषण समेत कई धाराओं में मामला दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें: इस वजह से उत्तर प्रदेश विधानसभा की बैठक दिन भर के लिए की गई स्थगित

संबंधित लोगों ने ही दिए टेप
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक आर केली से संबंध रखने वालों ने जांच अधिकारियों को ये टेप मुहैया कराएं हैं. बता दें कि शिकागो स्थित घर से केली को पुलिस ने हिरासत में लिया था. केली फिलहाल जेल में बंद हैं. जानकारी के मुताबिक सभी 20 टेप में कई नाबालिग लड़कियां दिख रही हैं. जांच कर्ताओं का कहना है कि केली ने एक पीड़ित लड़की को पैसा भी दिया था. पीड़ित लड़की और उसके मां-बाप को इसलिए पैसा दिया गया था कि ताकि वे पुलिस के सामने पूछताछ में शामिल नहीं हो पाएं.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने 'सस्ती एक्टर' कहने वाले को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- महंगी एक्टर कैसे बनते हैं

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केली के सहयोगी कंसर्ट से ही लड़कियों को चुनकर उसके पास भेज देते थे. केली के विरोध में कई संगठन कैंपेन भी चला रहे हैं. बता दें कि केली पर पहले भी यौन शोषण से जुड़े कई मुकदमे हो चुके हैं. हालांकि 2008 में केली कई आरोप से मुक्त हो गए थे.