BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

पाकिस्तान के संसद में बेइज्जत हुए इमरान खान, चोर है के लगे नारे, देखें वायरल VIDEO

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 13, 2019 10:41:57 PM
पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (फाइल फोटो)

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान की इमरान सरकार भारत के खिलाफ भले ही जहर उगल रही हो, लेकिन उसके खुद के देश में उसकी कोई इज्जत नहीं है. पाकिस्तान के संसद से एक वीडियो सामने आया है, जहां पर प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पीटीआई के खिलाफ नारेबाजी हो रही है. विपक्षी सांसद पीटीआई चोर है के नारे लगा रहे हैं.

दरअसल, संसद में पीटीआई के नेता और विपक्षी नेताओं के बीच बुरी तरह झड़प हो गई. इतना ही नहीं एक दूसरे पर लात-जूतों की बारिश में करने लगे. इसके बाद विपक्षी नेता पीटीआई और इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें चोर बताया. देखें आप भी वायरल वीडियो-

इसे भी पढ़ें:डोनाल्ड ट्रंप से कश्मीर पर रहम की भीख मांगेंगे इमरान खान

गुरुवार को पाकिस्तान में संयुक्‍त अधिवेशन के दौरान राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के भाषण के बीच पीएम इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गई. सदस्‍य वेल में आकर नारेबाजी करने लगी. इमरान खान सरकार के एक साल पूरा होने पर यह अधिवेशन बुलाया गया था. राष्ट्रपति अल्‍वी ने जैसे ही इमरान खान सरकार को एक साल पूरा करने की बधाई दी, तो संसद में हंगामा शुरू हो गया. विपक्षी नेता इमरान खान की विदेश नीति पर सवाल उठाने लगे और जम्‍मू-कश्‍मीर पर मुंह की खाने के लिए इमरान सरकार को कोसने लगे.वेल में दोनों तरफ के सांसदों के बीच धक्‍का-मुक्‍की होने लगी. मार्शलों को बुलाया गया, फिर भी पाकिस्‍तान के नेता एक-दूसरे पर हाथ चलाते नजर आए और नारेबाजी करते हुए दिखाई दिए.

First Published: Sep 13, 2019 07:10:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो