logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी को मारने के लिए फिदायीन बनी पाकिस्तानी गायिका, जारी की धमकी

पाकिस्तान की लोक गायिका रब्बी पीरजादा से जुड़ा है, जिसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने के लिए आत्मघाती फिदायीन का स्वांग धरा है.

Updated on: 23 Oct 2019, 12:44 PM

highlights

  • पाकिस्तानी लोक गायिका रब्बी पीरजादा ने धरा आत्मघाती हमलावर का रूप.
  • कश्मीर मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी जान से मारने की धमकी.
  • इसके पहले भी सोशल मीडिया पर कर चुकी हैं ऐसी ही बेवकूफी.

नई दिल्ली:

वास्तव में इससे ज्यादा मानसिक दिवालियापन और कहीं किसी देश में देखने में नहीं आएगा. कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान में सबसे ज्यादा बेचैनी है. हुक्मरानों से लेकर पाकिस्तानी सेना और अब तो उसके नागरिक भी बेतुके बयान देने लगे हैं. ताजा मामला पाकिस्तान की लोक गायिका रब्बी पीरजादा से जुड़ा है, जिसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने के लिए आत्मघाती फिदायीन का स्वांग धरा है और खुद को कश्मीर की बेटी बता मोदी को जान से मारने की धमकी दी है. इसके कुछ दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी को मारने के लिए जंगली जानवरों संग सेल्फी लेने के कारण पीरजादा पर वन्य जीव संरक्षण की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की हालत गंभीर, बेटे ने लगाया जेल में जहर देने का आरोप

पहले भी कर चुकी है बचकाना हरकत
रब्बी पीरजादा कश्मीर पर आए दिन कुछ न कुछ नया स्वांग धर भारत खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने के धमकी भरे फतवे जारी करती है. बीते दिनों उन्होंने अजगर, घड़ियाल, मगरमच्छ समेत अपने स्टूडियो में एक सेल्फी ली थी और उसे टि्वटर पर शेयर करते हुए लिखा था कि भारत को इनके जरिए जन्नत नसीब कराऊंगी. इसके बाद पाकिस्तान वन्य जीव संरक्षण कानूनों के उल्लंघन पर पंजाब के एक विभाग ने उन पर केस दर्ज किया था, तो उसका संज्ञान लेते हुए लाहौर की अदालत ने मुकदमा चलाए जाने की सिफारिश की थी.

यह भी पढ़ेंः मोदी (PM Narendra Modi) चाहते हैं पाकिस्तान (Pakistan) भीख का कटोरा लेकर खड़ा रहे : पाकिस्तानी मंत्री

भारतीय ट्रोलर्स ने बताई पाकिस्तान की नई 'राष्ट्रीय पोशाक'
अब नई नौटंकी में पीरजादा ने अपनी एक नई सेल्फी जारी की है, जिसमें वह मानव बम बनी दिख रही है. उन्होंने अपने पेट पर एक काले रंग की वेस्ट पहन रखी है, जिस पर बमनुमा छड़े बंधी हुई हैं और सर्किट दर्शाते बिजली के तार दिखाई पड़ रहे हैं. यह अलग बात है कि मानवबम बन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की स्वांग धरने वाली रब्बी पीरजादा इसके बाद से ही सोशल मीडियो पर भारतीय ट्रोलर्स के निशाने पर है. कुछ भारतीय ट्रोलर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पाकिस्तान के नई राष्ट्रीय पोशाक के लिए बधाई. कुछ ने पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान पर भी इसकी आड़ में निशाना साधा है.