BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 3rd T20 Live: टीम इंडिया ने मुंबई में की चौके-छक्कों की बारिश, वेस्टइंडीज को मिला 241 रनों का लक्ष्य- Read More »

पाकिस्तान के राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने भारत को बताया शांति की राह में 'रोड़ा'

News State Bureau  |   Updated On : June 01, 2017 10:39:30 PM
ममनून हुसैन ने भारत को बताया शांति की राह में 'रोड़ा'

ममनून हुसैन ने भारत को बताया शांति की राह में 'रोड़ा' (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान के राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने कहा है कि दक्षिण एशिया में भारत शांति की राह में बहुत बड़ा रोड़ा है। पाकिस्तानी राष्ट्रपति ने गुरुवार को नेशनल असेंबली को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर का मामला भारत-पाकिस्तान विभाजन का 'अधूरा एजेंडा' है।

कश्मीर को उपमहाद्वीप के बंटवारे का 'अधूरा' एजेंडा बताते हुए राष्ट्रपति ने कहा, 'भारत दक्षिण एशिया में शांति के लिए बड़ी बाधा बन गया है।' उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान के शांति प्रयासों पर सकारात्मक जवाब की बजाए भारत ने कुलभूषण जाधव, आतंकवादियों और अन्य जासूसों को भेजा।'

पाकिस्तानी अखबार 'डॉन' के मुताबिक, ममनून हुसैन ने देश की संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान और भारत के बीच कड़वे द्विपक्षीय संबंधों के बारे में कहा।

इसे भी पढ़ेंः कुलभूषण जाधव को लेकर पाकिस्तान का बयान, सभी अपील खारिज होने के बाद ही दी जाएगी फांसी

पाकिस्तान की संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति हुसैन को विपक्ष का विरोध भी झेलना पड़ा। विपक्षी सांसदों ने इस दौरान 'गो नवाज गो' जैसे सरकार विरोधी नारे लगाए।

शोर शराबे के बाद विपक्ष ने सदन से वाकआउट भी किया। विपक्ष की दलील है कि सरकार ने बजट के दौरान विपक्षी नेताओं के भाषण का सरकारी चैनल पीटीवी पर सीधा प्रसारण करने से रोक दिया है।

इसे भी पढ़ेंः भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पांच पाकिस्तानी जवान की मौत, छह घायल

First Published: Jun 01, 2017 10:23:00 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो