logo-image

अमित शाह के एक ट्वीट से तिलमिलाया पाकिस्तान, पाक की तरफ से आया यह बयान

उन्होंने शाह के द्वारा विश्व कप में भारत से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की हार की तुलना हवाई हमले से करने पर आपत्ति जताई.

Updated on: 18 Jun 2019, 10:00 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर सोमवार को भारत के गृह मंत्री अमित शाह के एक ट्वीट से खासे तिलमिला गए. उन्होंने शाह के द्वारा विश्व कप में भारत से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की हार की तुलना हवाई हमले से करने पर आपत्ति जताई. दरअसल, भारत ने क्रिकेट विश्व कप के लीग मैच में पाकिस्तान को बुरी तरह धोकर अपना अजेय अभियान जारी रखा.इस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए जहां भारतीय टीम की तारीफ हो रही है वहीं पाकिस्तानी टीम अपने ही लोगों के निशाने पर आ गई है.

यह भी पढ़ें- दिल्लीः सदर बाजार में बारिश के चलते चार मंजिला बिल्डिंग गिरी, मची भगदड़

सेना की मीडिया इकाई अंतर सेवा जन संपर्क (ISPR) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर को इस हार ने इतना धक्का पहुंचाया कि उन्हें अमित शाह का ट्वीट नागवार गुजर गया.शाह ने विश्व कप में पाकिस्तान पर जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया, ‘टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक और इस बार भी नतीजे एक जैसे रहे.’ शाह 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी प्रशिक्षण शिविर पर भारत की कार्रवाई का हवाला दे रहे थे.


अपने निजी अकाउंट के जरिए गफूर ने सोमवार को शाह को जवाब दिया, ‘प्रिय अमित शाह, हां आपकी टीम जीत गई. अच्छा खेली थी.’ गफूर ने कहा कि स्ट्राइक और मैच, अलग-अलग तरह की 2 चीजों की तुलना नहीं की जा सकती. उन्होंने ट्वीट में कहा, ‘शक हो तो हमारे नौशेरा के जवाबी हमले और 27 फरवरी के उल्लंघन पर 2 भारतीय विमानों को गिराकर भारतीय वायु सेना को दिए जवाब के अंजाम को देख लें.’