logo-image

बालाकोट एयरस्ट्राइक पर फिल्म बनने से डर गया पाकिस्तान, कही ये बात

पुलवामा में पाकिस्तान समर्थित आतंकियों के हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर बनने वाली फिल्म से पाकिस्तानी सेना बेचैन हो उठी है.

Updated on: 16 Dec 2019, 06:12 PM

नई दिल्ली:

पुलवामा में पाकिस्तान समर्थित आतंकियों के हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर बनने वाली फिल्म से पाकिस्तानी सेना बेचैन हो उठी है और इसके प्रवक्ता ने ट्वीट के जरिए भारतीय फिल्मकारों से अपने तल्ख रुख का इजहार किया है.

बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार ने बीते फरवरी महीने में पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना के हवाई हमलों पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है. भारत की इस सर्जिकल स्ट्राइक में बड़ी संख्या में आतंकी ढेर हुए थे.

इसे भी पढ़ें:बांग्लादेश : फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करीब 10 लोगों की मौत

भारतीय फिल्मकारों ने फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा था कि 'आइये, देश की धरती के सपूतों के प्रति अपनी श्रद्धा को व्यक्त करते हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म 2019 बालाकोट स्ट्राइक पर आधारित है. एक कहानी जो भारतीय वायुसेना की उपलब्धियों की गाथा सुनाती है.'

यह बात पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर को पसंद नहीं आई. उन्होंने फिल्म से जुड़े एक लिंक के साथ ट्वीट किया, 'बतौर सैनिक, अभिनंदन के पूरे सम्मान के साथ कहना चाहूंगा कि भारत अपने अरमान बॉलीवुड फिल्मों के जरिए ही पूरा कर सकता है.'

और पढ़ें:पेशावर की अदालत ने इमरान खान को दिया बड़ा झटका, जानें क्या

गौरतलब है कि भारतीय अभिनेता विवेक ओबरॉय ने भी विंग कमांडर अभिनंदन पर आधारित फिल्म 'बालाकोट-द ट्रू स्टोरी' बनाने का ऐलान किया है.