logo-image

पाकिस्‍तान ने दी धमकी, अगर भारत ने जंग थोपी तो हम इसका खात्मा दिल्ली में करेंगे

पाकिस्‍तान की परेशानी तब और बढ़ गई, जब संयुक्‍त अरब अमीरात और बहरीन जैसे देशों ने पीएम नरेंद्र मोदी को हाथोंहाथ ले लिया. संयुक्त अरब अमीरात ने तो पीएम मोदी को अपने सर्वोच्च सम्मान से नवाज दिया है.

Updated on: 26 Aug 2019, 08:53 AM

highlights

  • यूएई और बहरीन ने पीएम मोदी का किया शानदार स्‍वागत
  • पाकिस्‍तान की बढ़ गई है चिढ़, अब दे रहा है धमकी
  • कश्‍मीरियों के लिए विशेष एकजुटता दिवस मनाएगा पाकिस्‍तान

नई दिल्ली:

जम्‍मू-कश्‍मीर मामले में हाथ-पांव मारने के बाद भी दुनिया भर में अलग-थलग पड़े पाकिस्‍तान ने अब धमकी देनी शुरू कर दी है. पाकिस्‍तान की परेशानी तब और बढ़ गई, जब संयुक्‍त अरब अमीरात और बहरीन जैसे देशों ने पीएम नरेंद्र मोदी को हाथोंहाथ ले लिया. संयुक्त अरब अमीरात ने तो पीएम मोदी को अपने सर्वोच्च सम्मान से नवाज दिया है. इससे बेचैन पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान की सूचना एवं प्रसारण मामलों की सलाहकार डॉ. फिरदौस आशिक अवान ने लाहौर में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा, इमरान खान दुनिया का ध्यान कश्मीर में हो रहे 'जुल्म' की तरफ दिला रहे हैं लेकिन अपने आर्थिक हितों के कारण कुछ मुस्लिम देश कश्मीरियों के 'संहार' को लेकर सहानुभूतिपूर्ण रवैया नहीं अपना रहे.

यह भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी को जिंदगी भर रहेगा इस बात का मलाल, पढ़ें पूरी खबर

डॉ. फिरदौस आशिक अवान ने कहा कि यह दुखद है कि दुनिया कश्मीरियों के 'संहार' को लेकर उपेक्षापूर्ण रवैया अपनाए हुए है. मानवाधिकारों के चैंपियनों को कश्मीरियों को बचाने के लिए आगे आना चाहिए. अवान ने यह भी कहा कि मोदी ने कश्मीर पर संयुक्त राष्ट्र के 11 प्रस्तावों का उल्लंघन किया लेकिन दुनिया ने इसकी तरफ ध्यान तक नहीं दिया.

यह भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कांग्रेस में दो राय, नरम रुख अपनाने की सलाह देने वालों पर भड़के कपिल सिब्‍बल

अवान बोले, पाकिस्तान एक बार फिर कश्मीरियों के साथ एकजुटता दिखाने को विशेष एकजुटता दिवस मनाएगा. प्रधानमंत्री इमरान खान आने वाले हफ्ते में राष्ट्र को संबोधित करेंगे. हमारी शांति की इच्छा को भारत कमजोरी न समझे. भारत जंग शुरू कर सकता है लेकिन इसका समापन पाकिस्तान करेगा. भारत ने अगर जंग थोपी तो हम इसका खात्मा दिल्ली में करेंगे.