logo-image

करंट लगने के बाद 'पागल हुए' पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद, कहा-भारत मुझे मारना चाहता है

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने भारत को लेकर बेतुका बयान दिया. कुछ दिन पहले उन्हें करंट लग गया था मंत्री साहब ने इसके लिए भी भारत को जिम्मेदार ठहराया है.

Updated on: 31 Aug 2019, 06:25 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 (article 370) हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान (Pakistan) इस तरह बौखलाया हुआ है कि वो हर बात के लिए भारत को जिम्मेदार ठहरा रहा है.इसी के तहत पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने भारत को लेकर बेतुका बयान दिया है. हाल ही में उन्हें सभा के दौरान माइक से करंट लग गया था, जिसे लेकर मंत्री साहब ने इसके लिए भी भारत को जिम्मेदार ठहराया है.पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा कि उन्हें करंट लगा, इसके पीछे भारत का हाथ है. इतना ही नहीं पाकिस्तान में बैठे मंत्री साहब ने आरोप लगाते हुए कहा कि भारत उन्हें मारना चाहता है. कल मैं करंट की चपेट में आ गया. पूरा भारतीय मीडिया इसे बार-बार दिखा रहा था.

इसे भी पढ़ें:असम के बाद अब दिल्ली और मुंबई में NRC लागू करने की उठी मांग, मनोज तिवारी और सावंत ने कही ये बात

शेख रशीद ने यही नहीं रुके उन्होंने कहा, 'मैं भारत को बताना चाहता हूं कि मैं इतनी आसानी से नहीं मरने वाला हूं. जब तक मैं जिंदा हूं, तब तक मैं भारत को नहीं छोड़ूंगा.'

बता दें कि शुक्रवार (30 अगस्त) को शेख रशीद जब भारत के खिलाफ आग उगल रहे थे तब उनके माइक में करंट आ गया और उन्हें तेज झटका लगा. जिसके बाद वो डर गए और खुद को संभालते हुए कहा कि मोदी इस जलसे को नाकाम नहीं कर सकता है.

और पढ़ें:चीन के युवाओं को नहीं मिल रही लड़की, परफेक्ट लाइफ पार्टनर की तलाश में चलाई गई स्पेशल ट्रेन

बता दें कि ये वहीं मंत्री जी हैं जिन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि अक्टूबर-नवंबर के बीच भारत-पाकिस्तान में युद्ध हो सकता है. जम्मू-कश्मीर से 370 हटने के बाद से पाकिस्तान भारत को युद्ध की धमकी दे रहा है. इसके साथ ही सीमा पर नापाक हरकत करने की कोशिश भी कर रहा है. लेकिन भारत पाकिस्तान के हर साजिश का पर्दाफाश कर रहा है. जिसकी वजह से पाकिस्तान बेचैन है और इसी बेचैनी में वो उटपटांग बयान दे रहा है. रेल मंत्री शेख रशीद का बयान इसकी बानगी है.