logo-image

भारत को परमाणु बम की धमकी देने वाले पाक मंत्री ने दिया 'विचित्र' बयान, जमकर हो रहे ट्रोल

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद का जो बयान सामने आया वो बेहद ही विचित्र था. लोग इस बयान को देखकर हंस-हंस कर पागल हुए जा रहे हैं.

Updated on: 03 Nov 2019, 07:33 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में 31 अक्टूबर को एक ट्रेन में आग लगने से 76 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग जख्मी हो गए थे. हादसे के बाद पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद का जो बयान सामने आया वो बेहद ही विचित्र था. लोग इस बयान को देखकर हंस-हंस कर पागल हुए जा रहे हैं. इतना ही नहीं पाकिस्तान के इस मंत्री के बयान पर लोग खूब मजे भी ले रहे हैं.

पाकिस्तान के मंत्री रशीद मीडिया से बातचीत में आग लगने की वजह नाश्ते को बताया. उन्होंने कहा नाश्ता फटने से लोग मारे गए. नाश्ता फटने से चूल्हा फट गया. उन्होंने कहा ‘जब नाश्ते में आग लगी तो उसके बाद नाश्ता फट गया. इसके बाद दो सिलेंडर और चूल्हा फट गया जिससे आग फैली.’

और पढ़ें:Delhi Court: वकीलों के घाव पर मरहम लगाने पहुंचे CM केजरीवाल, कही ये बड़ी बात

पहले आप भी भारत को परमाणु बम की धमकी देने वाले मंत्री साहब का ये वायरल वीडियो देखिए...कैसे 'नाश्ता' भटने से 76 लोगों की मौत हो गई?

नायला ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘आखिर यह क्या कह रहे हैं?’ इसके बाद से लोग पाक मंत्री को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

एक यूजर ने लिखा, 'नाश्ते में पाव आधा पाव का बम फट गया होगा'

एक यूजर ने लिखा, 'इनके यहां बम फटने के अलावा नाश्ता भी फटने लगा.'

वहीं एक यूजर ने लिखा, 'यहां कुछ ना कुछ फटता ही रहता है 100, 200 ग्राम का नाश्ता था फट गया, स्मार्ट नाश्ता.'

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, नाश्ते में क्या बना रहे थे आरडीएक्स.'

बता दें कि आग एक सिलेंडर विस्फोट के कारण लगी, जब सुबह यात्री छोटे गैस सिलिंडरों पर अपना नाश्ता बना रहे थे. जैसी ही ट्रेन में आग फैली तो यात्रियों में अफरा-तफरा मच गई. कई लोगों ने ट्रेन से कूदकर अपनी जान बचाई तो कई इस कोशिश में अपनी जान दे बैठे. इस हादसे ने 76 लोगों की जिंदगी छिन ली.