logo-image

पाकिस्तान : इस बात के शक में पत्नी को चेन से बांध बनाया था बंधक, पुलिस ने उठाया ये कदम

टीवी फुटेज में महिला को कमरे के फर्श पर बैठे दिखाया गया है और उसके हाथ बांधे हुए हुए हैं.

Updated on: 25 Mar 2019, 12:54 PM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान (Pakistan) में एक व्यक्ति कई सप्ताहों तक अपनी पत्नी को चेन में बांध कर उसके साथ मारपीट कर रहा था. पुलिस ने बताया कि महिला को छुड़ा लिया गया है. समाचार पत्र डॉन के अनुसार, एक अधिकारी ने कहा कि साहीवाल शहर में व्यक्ति पर उसकी पत्नी को घर में लगभग 20 दिनों तक बंद रखने का आरोप है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान : भरतपुर में कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार से की बूढ़े मां-बाप की हत्या

पड़ोसियों की सूचना पर बचाव दल रविवार को वहां पहुंचा. टीवी फुटेज में महिला को कमरे के फर्श पर बैठे दिखाया गया है और उसके हाथ बांधे हुए हुए हैं. उसके थरथराते पैरों में एक जंजीर बंधी है. छूटने के बाद महिला ने पुलिस से कहा, "मेरे पति और ससुराल वाले मुझे बांधकर पीटा करते हैं."

मीडिया रिपोर्ट्स ने पुलिस के हवाले से बताया कि आरोपी अपनी पत्नी को प्रेतों के कब्जे में होने की बात कहकर बांधता था और उसे लगातार बेरहमी से पीटता था. वह एक नवजात शिशु समेत महिला के दो बच्चों को भी उससे दूर रखता था.

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम में बदमाशों ने खेली खून की होली, घर में घुसकर परिवार के लोगों को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा

शुरुआती नजर में लगा कि महिला मानसिक रूप से बीमार है लेकिन महिला ने इससे इंकार कर दिया. महिला फिलहाल पुलिस की देख-रेख में है. जांच अधिकारी अफजल गिल ने डॉनन्यूजटीवी को बताया कि महिला को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा तब अदालत तय करेगी कि महिला को इलाज की जरूरत है कि नहीं. महिला के बच्चे अभी उसके पति के परिवार के साथ रह रहे हैं.

Shocking News : होली के दौरान देश में कई बड़ी वारदातें, मथुरा में पुलिसकर्मी ने युवक को मारी गोली, देखें VIDEO