BREAKING NEWS
  • मां सोनिया और भाई राहुल से एसपीजी सुरक्षा हटाने पर भड़कीं प्रियंका गांधी- Read More »

पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान को पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी से सता रहा ये बड़ा डर

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 15, 2019 10:43:09 AM
पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान (फाइल फोटो)

पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  इमरान खान बोले, मैं दुनिया भर में कश्‍मीर की आवाज बनूंगा
  •  हिन्‍दुस्‍तान में मुसलमानों की आवाज दबा रहे हैं बीजेपी वाले 
  •  जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने से बौखलाया है पाक 

नई दिल्ली:  

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान डरे हुए हैं. उन्‍हें डर सता रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी का डर, बीजेपी का डर. डर इस कदर कि पीओके की विधानसभा को संबोधित करने के दौरान 12 बार उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लिया और बार-बार बीजेपी को भी उद्धृत करते दिखे. वहां कश्‍मीर का मुद्दा उठाते हुए इमरान खाने ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा पीओके में बालाकोट से भी बड़ा स्‍ट्राइक करने का डर पैदा करने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें : चीफ ऑफ डिफेंस स्‍टाफ का होगा गठन, लाल किले से प्रधानमंत्री ने की बड़ी घोेषणा

इमरान खान ने कहा कि मैंने कश्मीर के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सच को दुनिया के सामने रखा. ये सिर्फ कश्मीर पर रुकने वाले नहीं हैं, हमें रिपोर्ट्स मिली हैं कि ये PoK में भी आ सकते हैं, लेकिन हमारी सेना तैयार है और कुछ हुआ तो हम जवाब देंगे. जिस तरह इन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट किया था, अब ये PoK की तरफ आ सकते हैं.

इमरान खान ने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बनते हैं, तो इसके लिए दुनिया जिम्मेदार होगी और संयुक्त राष्ट्र जिम्मेदार होगा. पाकिस्तान अब कश्मीर मसले को दुनिया के हर फोरम पर ले जाएगा. अगर जरूरत पड़ी तो अंतरराष्ट्रीय कोर्ट भी जाएंगे. आने वाले समय में लंदन में इसको लेकर बड़ी रैली भी निकलेगी, वहीं अभी संयुक्त राष्ट्र की महासभा चलेगी वहां पर भी पाकिस्तान की तरफ से इसका विरोध किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : लालकिले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ललकार, आतंक फैलाने वालों को करेंगे बेनकाब

इमरान खान बोले, मैं दुनिया के अंदर कश्मीर की आवाज बनूंगा और सभी को RSS की विचारधारा के बारे में विस्‍तार से बताउंगा. PAK पीएम ने कहा कि बीजेपी वाले हिंदुस्तान में मुसलमानों की आवाज को दबा रहे हैं और उन्हें पाकिस्तान जाने की धमकी दे रहे हैं. बता दें कि जब से भारत ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाया है, तभी से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान ने भारत से राजनयिक संबंध तोड़ दिए हैं, बस-रेल सर्विस को रोक दिया गया है.

First Published: Aug 15, 2019 10:43:09 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो