logo-image

करंट लगने से 'पागल' हुए पाक मंत्री ने दिया अजीब बयान-हमारे पास है 100 ग्राम का एटम बम

कश्मीर मुद्दे पर एक रैली में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेने के साथ ही बिजली का झटका खाने वाले पाकिस्तान के विवादास्पद रेलवे मंत्री शेख रशीद अहमद ने एक बार फिर एक अजीबो-गरीब बयान दिया है.

Updated on: 02 Sep 2019, 10:10 PM

highlights

  • पाकिस्तान के रेलवे मंत्री शेख रशीद अहमद ने भारत को दिखाया परमाणु बम का डर
  • शेख रशीद ने अजीब बयान देते हुए कहा, हमारे पर 100 ग्राम का परमाणु बम
  • कश्मीर मुद्दे पर एक रैली में पीएम मोदी का नाम लेने के साथ ही बिजली का झटका खाया था रशीद ने

नई दिल्ली:

हाल ही में कश्मीर मुद्दे पर एक रैली में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेने के साथ ही बिजली का झटका खाने वाले पाकिस्तान के विवादास्पद रेलवे मंत्री शेख रशीद अहमद ने एक बार फिर एक अजीबो-गरीब बयान दिया है. उनका कहना है कि भारत को यह मालूम होना चाहिए कि पाकिस्तान के पास आधा पाव या पाव भर के भी एटम बम हैं.

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, सिखों के प्रमुख धार्मिक शहर ननकाना साहिब में एक निर्माणाधीन रेलवे भवन का मुआयना करने के बाद रशीद ने मीडिया से कहा कि पाकिस्तान के पास सवा सौ ग्राम और ढाई सौ ग्राम के भी परमाणु बम हैं जो किसी खास लक्षित जगह पर मार कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें:बड़ा खुलासा! पाकिस्तान ने 7 आतंकवादियों को भेजा भारत, जम्मू-कश्मीर में बड़े हमले की तैयारी

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान परमाणु युद्ध नहीं चाहता लेकिन अगर यह थोपा गया तो पाकिस्तान इसका जवाब देगा. रशीद ने कहा, 'भारत सुन ले कि पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव के एटम बम भी हैं जो किसी खास इलाके को निशाना बना सकते हैं. उन्होंने कहा कि भारत ने कश्मीर के दर्जे में बदलाव कर बातचीत का कोई रास्ता नहीं छोड़ा है. हम जंग नहीं चाहते, लेकिन अगर पाकिस्तान पर हमला तो फिर यह आखिरी जंग होगी.'

उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने जिस जोश से भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कश्मीर मामले में जवाब दिया है, वह कोई और नेता नहीं कर सकता. उनके नेतृत्व ने कश्मीर मुद्दे को जिंदा कर दिया है और अब कश्मीर मसले का समाधान नहीं होने तक कोई बात नहीं होगी.

और पढ़ें:भारत के खिलाफ पीएम इमरान खान के बदले सुर, कहा- पाकिस्तान नहीं करेगा पहले परमाणु हमला

उन्होंने कहा कि ननकाना साहिब में सिखों की भावनाओं के अनुरूप रेलवे स्टेशन का नाम बाबा गुरु नानकजी के नाम पर रख दिया गया है और यह निर्माणाधीन स्टेशन जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगा. उन्होंने कहा कि जल्द ही लाहौर से ननकाना साहिब के बीच बाबा गुरु नानक ट्रेन चलाई जाएगी. उन्होंने कहा कि बाबा गुरु नानक ने शांति का संदेश दिया था और पाकिस्तान शांति का पक्षधर है.