logo-image

पाकिस्तान की फिर से हुई 'बेइज्जती', राजदूत मलीहा लोधी को मांगनी पड़ी माफी, जानें क्यों

पाकिस्तानी नेता अपनी हरकतों की वजह से आए दिन मजाक का पात्र बनते रहते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की प्रतिनिधि मलीहा लोधी (Maleeha Lodhi) का भी जुड़ गया है.

Updated on: 23 Sep 2019, 10:54 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी नेता अपनी हरकतों की वजह से आए दिन मजाक का पात्र बनते रहते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की प्रतिनिधि मलीहा लोधी (Maleeha Lodhi) का भी जुड़ गया है. जिनके एक ट्वीट ने पाकिस्तान को शर्मसार कर दिया.दरअसल, अमेरिका दौरे पर पहुंचे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) से मुलाकात की. इस मुलाकात की तस्वीर मलीहा लोधी ने ट्वीट की. लेकिन बोरिस जॉनसन को प्रधानमंत्री बताने के बजाय ब्रिटिश विदेश मंत्री (British Foreign Minister) बता दिया.

और पढ़ें:UNGA:क्लाइमेट चेंज पर बोले PM मोदी- अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारे सोलर अलायंस से दुनियाभर के 80 देश जुड़ चुके

मलीहा लोधी ने फोटो ट्वीट किया जिसमें इमरान खान और ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो का कैप्शन लिखते वक्त मलीहा लोधी से बड़ी चूक हो गई. उन्होंने बोरिस जॉनसन को ब्रिटेन का विदेश मंत्री लिख दिया. हालांकि थोड़ी देर बाद उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और ट्वीट को डिलीट कर दिया.

हालांकि जब तक वो फोटो को डिलीट करती तब तक वो वायरल हो गया. बाद में मलिहा लोधी ने फिर से तस्वीर को ट्वीट करते हुए पुरानी ट्वीट पर माफी मांगी और कहा कि लिखने में गलती हो गई.

इसे भी पढ़ें:बिना निर्धारित कार्यक्रम के UNGA में पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप, सुना 'अपने दोस्त' मोदी का भाषण

गौरतलब है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में हिस्सा लेने अमेरिका गए हुए हैं. वहां भी वो कश्मीर का राग अलाप रहे हैं. कांग्रेस सांसदों के सामने उन्होंने कश्मीर मुद्दे से अवगत कराया. आज वो राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करेंगे.