logo-image

17 होटलों का मालिक हवाईअड्डे से चोरी करते पकड़ा गया, जवाब सुनकर हो जाएंगे हैरान

मिसिसिपी के क्लीवलैंड निवासी दिनेश चावला को गुरुवार को मेम्फिस हवाईअड्डे से पुलिस ने दबोच लिया.

नई दिल्‍ली:

सुनने भले ही अजीब लग रहा है पर यह सोलह आने सच है. कभी डोनाल्‍ड ट्रंप का साझीदार रहे भारतीय मूल के एक शख्‍स चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वह भी हवाई अड्डे से एक सूटकेस चोरी के जुर्म में. गिरफ्तार किए गए भारतीय मूल के होटल कारोबारी दिनेश चावला के मिसिसिपी में 17 होटल हैं.

खबरों के मुताबिक चावला को टेनेसी हवाईअड्डे से सामान चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मिसिसिपी के क्लीवलैंड निवासी दिनेश चावला को गुरुवार को मेम्फिस हवाईअड्डे से पुलिस ने दबोच लिया. गिरफ्तारी के रिकॉर्ड के अनुसार चावला को 18 अगस्त को एक 'सूटकेस अपने वाहन में रखते देखा गया और इसके बाद वह विमान में सवार होने के लिए हवाईअड्डे के अंदर लौट आए.

यह भी पढ़ेंः बिहार में छेड़खानी का विरोध करने पर तेजाब से हमला, 13 घायल

चावला नेअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के परिवार के साथ साझेदारी कर नए होटल खोलने कोशिश भी की थी. ट्रम्प के साथ उनकी पुरानी साझेदारी इस साल शुरू में खत्म हो गई थी.

यह भी पढ़ेंः पी चिदंबरम की अग्रिम जमानत खारिज करने वाले जज सुनील गौड़ को मिली ये जिम्मेदारी- रिपोर्ट्स

पुलिस ने बाद में चावला के वाहन से चोरी किया हुआ सामान बरामद किया. पुलिस ने बताया कि चावला ने चोरी करने की बात स्वीकार कर ली है. उन्होंने पहले भी चोरी करने की बात कबूली है. चावला अभी पांच हजार डॉलर की जमानत पर जेल से बाहर हैं. चावला के मुताबिक वह चोरी करते समय रोमांच महसूस करते हैं.