logo-image

तबाह हो जाएगा यूरोप भीषण रासायनिक हमले में, ट्रंप-पुतिन के लिए भी 2020 खराब

साल 2020 को लेकर यह दिल दहला देने वाली भविष्यवाणियां 'बाल्कन की नास्त्रेदमस' करार दी गई बाबा वांगा ने की है.

Updated on: 27 Dec 2019, 03:05 PM

highlights

  • 2020 में मुस्लिम आतंकवादी भीषण रासायनिक हमले में यूरोप को लगभग तबाह कर देंगे.
  • रूसी राष्ट्रपति पुतिन पर जानलेवा हमला होगा और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप गंभीर बीमार पड़ेंगे.
  • दिल दहला देने वाली भविष्यवाणियां 'बाल्कन की नास्त्रेदमस' करार दी गई बाबा वांगा ने की है.

नई दिल्ली:

अगले साल 2020 में मुस्लिम आतंकवादी भीषण रासायनिक हमले में यूरोप को लगभग तबाह कर देंगे. इसके अलावा रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पर एक जानलेवा हमला होगा और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप गंभीर रूप से बीमार पड़ सकते हैं. इसमें उनकी आंखों की रोशनी तक जा सकती है. साल 2020 को लेकर यह दिल दहला देने वाली भविष्यवाणियां 'बाल्कन की नास्त्रेदमस' करार दी गई बाबा वांगा ने की है. बाबा वांगा ने अमेरिका पर 9/11 हमले की भी भविष्यवाणी बहुत पहले कर दी थी. बाबा वांगा की 85 साल की आयु में 1996 में मौत भी हो चुकी है. हालांकि हर साल उनकी भविष्यवाणियों पर चर्चा जरूर होती है.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस CAA पर मुस्लिमों को डराने के लिए फैला रही अफवाहें, अमित शाह ने कहा नहीं छिनेगी नागरिकता

ट्रंप-पुतिन के लिए चेतावनी
इस लिहाज से देखें तो 2020 को लेकर उनकी सांकेतिक भविष्यवाणियां ट्रंप-पुतिन के लिए गंभीर चेतावनी की तरह नजर आती हैं. उनकी एक भविष्यवाणी ट्रंप को लेकर है, जिसमें उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति के गंभीर बीमार पड़ने का संकेत दिए हैं. साथ ही यह भी कहा है कि इस बीमारी से ट्रंप के आंखों की रोशनी भी जा सकती है. इसके साथ ही पुतिन के लिए उन्होंने कहा है कि रूसी राष्ट्रपति को अपने ऊपर होने वाले जानलेवा हमले को झेलना होगा. हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया है कि पुतिन इस हमले में बच पाएंगे या नहीं.

यह भी पढ़ेंः पेट्रोल-डीजल तैयार रखो और सब कुछ फूंक दो, जला दो उड़ीसा : कांग्रेसी नेता ने कार्यकर्ताओं से कहा

पुतिन ने तैनात किया स्नाइपर दस्ता
हालांकि अमेरिका और रूस में ही एक धड़ा इस बार बाबा वांगा की भविष्यवाणियों को गंभीरता से नहीं ले रहा है. इसकी एक बड़ी वजह यह है कि बाबा वांगा ने 2019 के लिए भी ट्रंप और पुतिन के लिए कुछ ऐसी ही भविष्यवाणी की थी. उन्होंने कहा था कि ट्रंप को 2019 में ब्रेन ट्यूमर की गंभीर बीमारी से जूझना पड़ेगा, जिसमें उनके सुनने की शक्ति भी जा सकती है. बताते हैं कि पुतिन ने तो उनकी भविष्यवाणी के बाद अपने इर्द-गिर्द बेहद चपल गति वाले और गहन प्रशिक्षण प्राप्त स्नाइपर दस्ता तैनात कर दिया है. इस दस्ते का एक ही मकसद उन्हें जिंदा रखना है.

यह भी पढ़ेंः SBI एटीएम से रात को लेन-देन पर लागू हुआ नया नियम, जानें वर्ना हो जाएगा नुकसान

अमेरिका पर हमले की भविष्यवाणी निकली थी सही
बाल्कन की नास्त्रेदमस के रूप में विख्यात बाबा वांगा की मौत 1996 में 85 साल की उम्र में हो गई थी. बताते हैं कि बाबा वांगा जब बारह साल की थी, तो बेहद रहस्यमय स्थिति में आए एक जबर्दस्त तूफान में उनकी आंखों की रोशनी चली गई. तूफान गुजर जाने के कई दिनों बाद परिजनों ने बाबा वांगा को मरणासन्न स्थिति में पाया था. उनकी आंखों पर जबर्दस्त धूल जमा थी और खुल नहीं पा रही थीं. इसके बाद बाबा वांगा को अहसास हुआ कि वह भविष्य की घटनाओं को लेकर भविष्यवाणी कर सकती हैं. इसके बाद उन्होंने अमेरिका में टि्वन टॉवर हमले की भविष्यवाणी की थी, जो सही निकली.