BREAKING NEWS
  • RBI गवर्नर का बड़ा बयान, कहा-वैश्विक विकास धीमा, लेकिन दुनिया में नहीं है कोई मंदी- Read More »

भूत-पिशाच भगाने के चक्कर में मां-बाप ने गर्म कार में छोड़ दी 3 साल की बच्ची

Bhasha  |   Updated On : July 25, 2019 10:41:21 AM

नई दिल्ली:  

हाल ही में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने भूत-पिशाच भगाने के लिए अपनी 3 साल की बेटी को 10 घंटे तक कार में गर्म कार में रख दिया जिससे बच्ची की मौत हो गई है. घटना कैलिफोर्निया की है जिसमें कोर्ट ने महिला को हत्या के आरोप में 25 साल की सजा सुनाई है. अधिकारियों ने बताया कि महिला ने अपने बेटी को भूत-पिशाच से मुक्त करने के लिए उसे गर्म कार में रखा था.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: ऑटो ड्राइवर और नाबालिग बेटे की पिटाई के मामले में दो पुलिस कर्मचारी बर्खास्त

सैक्रामेंटो में जिला अटॉर्नी कार्यालय ने बताया कि जून में एंजेला फाकिन को माइया की हत्या का दोषी ठहराया गया और गत शुक्रवार को सजा सुनाई गई. फाकिन के मंगेतर उन्तवन स्मिथ पर भी इस मामले में आरोप लगाए गए और उस पर मुकदमा चल रहा है.

यह भी पढ़ें: टैटू स्टार हैं कृष्णा श्रॉफ, अब बनवाया गॉडमदर टैटू

अधिकारियों ने बताया कि फाकिन और उसका मंगेतर फरवरी 2016 में कैलिफोर्निया आए थे और अपनी कार में रह रहे थे. उन्होंने बताया कि जून 2017 में दोनों ने माइया को प्रचंड गर्मी में रखा. अभियोजकों ने बताया कि एक बार तो उसे करीब साढ़े चार घंटों तक कार में छोड़ दिया गया और अगले दिन करीब साढ़े नौ घंटों तक रखा गया, जिससे उसकी मौत हो गई. अभियोजकों ने बताया कि माइया की मौत के बाद फाकिन ने कानून प्रवर्तन अधिकारियों को बताया कि वह और स्मिथ माइया को भूत-पिशाच से बचाने की कोशिश कर रहे थे.

First Published: Jul 25, 2019 10:41:21 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो