logo-image

सहकर्मी के साथ सहमति से सेक्स करने पर McDonald के CEO की छुट्टी

कंपनी की तरफ से बयान में लिखा गया है कि स्टीव ईस्टरब्रुक ने अपनी सहकर्मी के साथ सहमति से सेक्स किया जो कंपनी के नियमों का उल्लंघन हैं. ऐसें में उन्हें कंपनी से निकाल दिया गया है

Updated on: 05 Nov 2019, 03:05 PM

नई दिल्ली:

मैकडोनाल्ड के CEO स्टीव ईस्टरब्रुक को कंपनी से निकाल दिया गया है. वजह सहकर्मी के साथ सहमति से सेक्स करना. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैकडोनाल्ड ने बयान जारी कर कहा कि स्टीव ईस्टरब्रुक ने अपनी सहकर्मी के साथ सहमति से रिलेशनशीप में आकर कंपनी के नियमों को तोड़ा है. कंपनी की तरफ से बयान में लिखा गया है कि स्टीव ईस्टरब्रुक ने अपनी सहकर्मी के साथ सहमति से सेक्स किया जो कंपनी के नियमों का उल्लंघन हैं. ऐसें में उन्हें कंपनी से निकाल दिया गया है.

यह भी पढ़े: CBI की देशभर में 169 जगहों पर छापेमारी जारी, 7000 करोड़ की बैंक धोखाधड़ी का मामला

अपने बचाव में ठोस दलील नहीं दे पाए स्टीव ईस्टरब्रुक

कंपनी का दावा है कि स्टीव ईस्टरब्रुक अपनी सफाई में कोई ठोस दलील देने में भी असमर्थ रहे जिसके बाद उन्हें हटा दिया गया. बताया जा रहा है कि अब उनकी जगह क्रिस केंपसिंजकी को कंपनी का CEO नियुक्त किया गया है. इन्होंने 2015 में कंपनी जॉइन की थी.

यह भी पढ़े: भारत में सोने की मांग तीसरी तिमाही में 32 फीसदी घटी, WGC की रिपोर्ट में खुलासा

स्टीव ईस्टरब्रुक ने मानी गलती

कंपनी से निकाले जाने के बाद स्टीव ईस्टरब्रुक ने एक मेल लिखा. इसमें उन्होंने अपनी गलती मानते हुए कंपनी से माफी मांगी है. उन्होंने कहा, मैं सहमति से रिलेशनशीप में था जो कि कंपनी के नियमों के मुताबिक नहीं था. ये मेरी गलती थी और मैंने बोर्ड के साथ इस बात पर सहमति जताई है कि मेरा कंपनी से जाने का समय अब आ गया है. इन सब के अलावा मैं उम्मीद करता हूं कि आप सब मेरी निजता का सम्मान करेंगे.